ट्रिपल कैमरा के साथ Samsung Galaxy M11 लॉन्च, जाने फीचर्स

साउथ कोरिया की स्मार्टफोनमेकर कंपनी Samsung ने अपना नया फोनSamsung Galaxy M11 को लॉन्चकरदिया है। इसकी खासियतकी बात करें तो यह फोन ट्रिपलरियरकैमरा

Loading

साउथ कोरिया की स्मार्टफोन मेकर कंपनी Samsung ने अपना नया फोन Samsung Galaxy M11 को लॉन्च कर दिया है। इसकी खासियत की बात करें तो यह फोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है। साथ ही इसमें लेटेस्ट प्रोसेसर और दमदार बैटरी मौजूद है। तो आइए जानते है इस फोन के बारें में अधिक जानकारी।   

Samsung Galaxy M11 Specification 
इस फोन में 6.4 इंच का HD+ (720×1560 पिक्सल) डिस्प्ले है। बेहतर परफॉरमेंस के लिए ओक्टा कोर प्रोसेसर है। लेकिन अब तक इस फोन में एक्सीनॉस, मीडियाटेक, क्वालकॉम में से कौन से चिपसेट का इस्तमाल हुआ इस बात से पर्दा उठना बाकी है। इसमें 3GB की रैम है और 32GB की इंटरनल स्टोरेज है। साथ ही माइक्रो एसडी कार्ड स्लॉट से 512GB तक की एक्सटर्नल स्टोरेज बढ़ा सकते है। 

इस फोन की बैटरी की बात करे तो इसमें 5000 mAh की दमदार बैटरी मौजूद है। जो 15W फ़ास्ट चार्जर सपोर्ट के साथ आती है। कनेक्टिविटी के लिहाज से इस फोन में 4G, Wi-Fi 802.11 बी/जी/एन, जीपीएस, ब्लूटूथ वर्जन 4.2, ग्लोनॉस, बीडौ और गैलीलियो जैसे फीचर्स शामिल है। सिक्योरिटी के लिए इस फोन के बैक पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। अभी तक इस बात का पता नहीं चल पाया है कि यह फोन एंड्राइड 10 या एंड्राइड पाई पर काम करता है।

Samsung Galaxy M11 Camera
इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। जिसका प्राइमरी कैमरा 13 मेगापिक्सल, वाइड एंगल कैमरा 5 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा सेंसर है। इसके अलावा सेल्फी के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है।   

Samsung Galaxy M11 Price   
यह फोन सैमसंग यूएई वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। इसका मॉडल नंबर SM-M115F है। लेकिन कंपनी ने इस फोन की कीमत और उपलब्धता के बारें में कोई जानकारी साझा नहीं की है। यह फोन तीन कलर ऑप्शन ब्लैक, मैटेलिक ब्लू और वॉयलेटमें उपलब्ध हो सकता हो। जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी ने हाल ही में Samsung Galaxy M10s लॉन्च किया था। जिसकी कीमत 8,999 रुपए। अब देखना यह होगा कि Samsung Galaxy M11 किस कीमत पर उपलब्ध होगा।