Airtel ने बंद किया स्पेशल बेनिफिट ऑफर, जाने नए प्लान्स

Airtel यूजर्स को बड़ा झटका लगा है। Airtel ने एक्सट्रीम फाइबर प्लान के साथ मिलने वाले बेनिफिट्स में बदलाव किया है। इसमें यूजर्स अब Airtel एक्सट्रीम फाइबर के साथ केवल Zee5 Premium, Amazon Prime और

Airtel यूजर्स को बड़ा झटका लगा है। Airtel ने एक्सट्रीम फाइबर प्लान के साथ मिलने वाले बेनिफिट्स में बदलाव किया है। इसमें यूजर्स अब Airtel एक्सट्रीम फाइबर के साथ केवल Zee5 Premium, Amazon Prime और Airtel एक्सट्रीम सर्विस का ही मजा ले सकेंगे। कंपनी ने Netflix का फ्री सब्सक्रिप्शन बंद कर दिया है।

पहले Airtel यूजर्स को तीन महीने के लिए Netflix का फ्री एक्सेस दिया जाता था। जो कंपनी ने अब बंद कर दिया है। Airtel ने 2019 में Zee5 Premium, Amazon Prime और Netflix का फ्री सब्सक्रिप्शन फाइबर यूजर्स के लिए शुरू किया था। 

टेलीकॉम टॉक की रिपोर्ट के मुताबिक ACT Fibernet अपने उपभोगताओं को Netflix सब्सक्रिप्शन पर कैशबैक ऑफर दे रही है। आपको बता दें कि Vodafone REDX प्लान के साथ Netflix का सब्सक्रिप्शन मिलता है।

Airtel के एक्सट्रीम फाइबर प्लान 799 रुपए प्रति माह से शुरू है। जबकि एंटरटेनमेंट प्लान 999 रुपये, प्रीमियम प्लान 1,499 रुपये और VIP प्लान 3,999 रुपये से शुरू है। 

जाने क्या है Airtel के प्लान्स
799 रुपए: एयरटेल के बेसिक ब्रॉडबैंड में 100Mbps की स्पीड के साथ 150GB डाटा प्रति माह मिलेगा। इसमें उपभोगताओं को एयरटेल एक्सस्ट्रीम का फ्री कंटेंट मिलेंगा। जो लोग अनलिमिटेड डाटा में अपग्रेड करना चाहते है वे अतिरिक्त 299 रूपये का भुगतान कर सकते हैं। 

999 रुपए: इस प्लान में उपभोगताओं को 200Mbps की स्पीड के साथ  300GB डेटा प्रति माह मिलेंगा। इसमें 3 महीने के लिए Netflix सब्क्रिप्शन और एक साल के लिए Amazon प्राइम मेम्बरशिप और Zee 5 और Airtel Xstream का अनलिमिटेड कंटेंट मिलेंगा। 

1,499 रुपए: इस प्लान में उपभोगताओं को 300Mbps के साथ 500GB का डाटा प्रति माह मिलेंगा। वही इसमें 3 महीने के लिए Netflix सब्क्रिप्शन और एक साल के लिए Amazon प्राइम मेम्बरशिप मेलगा। अनलिमिटेड डाटा के लिए अतिरिक्त 299 रूपये का भुगतान कर सकते हैं। 

3999 रूपए: इस VIP प्लान में उपभोक्तओं को प्रति माह 1Gbps हाई स्पीड के साथ (OTT subscriptions) अनलिमिटेड डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी मिलेंगी।