TWEETER

अमेरिका की माइक्रो ब्लॉगिंग और सोशल मीडिया साइट Twitter अपने यूजर्स की सुविधा के लिए एक नया फीचर जारी करने वाली हैं। इस फीचर के तहत यूजर्स अपनी पोस्ट को शेड्यूल कर सकेंगे।

Loading

वाशिंगटन. अमेरिका की माइक्रो ब्लॉगिंग और सोशल मीडिया साइट Twitter अपने यूजर्स की सुविधा के लिए एक नया फीचर जारी करने वाली हैं। इस फीचर के तहत यूजर्स अपनी पोस्ट को शेड्यूल कर सकेंगे। यानी ट्वीट करने के लिए यूजर्स को सिर्फ समय सेट कर देना हैं, जिसके बाद वह ट्वीट उस समय ऑटोमेटिक पोस्ट हो जायेगा। इससे पहले भी ट्विटर ने यूजर्स की सुविधा के लिए काफी फीचर्स जारी किए हुए है। 

रिपोर्ट्स के अनुसार ट्विटर अपने प्लेटफॉर्म पर हेट स्पीच और ट्रोलिंग को रोकने के लिए इस फीचर की टेस्टिंग कर रहा है। यह नया फीचर कुछ ही डेस्कटॉप यूजर्स को मिला हैं। बहुत जल्द यह फीचर सभी यूजर्स के लिए पेश करने की उम्मीद की जा रही हैं। अगर यह फीचर जारी हो जाता है तो इससे यूजर्स को काफी फायदा होगा। 

वहीं ट्विटर अपमानजनक पोस्ट पर रोक लगाने के लिए और एक नया फीचर जारी करनेवाली हैं। इसमें यूजर्स अपने कंटेंट को पोस्ट करने से पहले सुधार सकेंगे। ट्विटर ने कहा है कि वह सबसे पहले यह फीचर आईओएस यूजर्स के लिए जारी करेगा। 

जानकारी के लिए बता दें कि ट्विटर ने पिछले साल हाइड रिप्लाई फीचर को लॉन्च किया था। इससे यूजर्स को काफी मदद मिली हैं। मौजूदा समय में लोग ट्विटर को का सबसे ज्यादा इस्तेमाल करते हैं।