अब नहीं मिलेगा Vivo V17 Pro स्मार्टफोन, जाने वजह

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo ने ड्यूल पॉपअप कैमरेवाला V17 Proस्मार्टफोन हाल ही में लॉन्च किया। लेकिन अब यह फोन भारत में नहीं मिलेगा। क्योंकि कंपनी ने इसे बेचना बंद का दिया है। मीडिया खबर के

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo ने ड्यूल पॉपअप कैमरेवाला V17 Proस्मार्टफोन हाल ही में लॉन्च किया। लेकिन अब यह फोन भारत में नहीं मिलेगा। क्योंकि कंपनी ने इसे बेचना बंद का दिया है। मीडिया खबर के अनुसार अभी भी यह फोन कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और ऑफलाइन स्टोर्स पर उपलब्ध है। लेकिन इस फोन का स्टॉक खत्म होने के बाद यह उपलब्ध नहीं होगा। हालांकि इस संबंध में कंपनी ने कोई जानकारी साझा नहीं की है। 

Vivo V17 Proक्यों किया बंद?
91 मोबाइल की रिपोर्ट के अनुसार कंपनी 3 मार्च को इस फोन का सक्सेसर लॉन्च करने वाली है। अगला फोन Vivo V19 pro नाम से हो सकता है। वहीं इस फोन की प्री-बुकिंग फरवरी महीने में अंत तक शुरू हो जाएगी। इसके अलावा कंपनी इस फोन को ऑन-लाइन और ऑफलाइन स्टोर्स पर उपलब्ध कराएगी।

सूत्रों कि माने तो Vivo का ड्यूल पॉपअप कैमरेवाला फोन V17 Pro को लोगों ने कुछ ख़ास पसंद नहीं किया और इसे इतनी सफलता भी नहीं मिली जितनी कंपनी ने उम्मीद की थी। फिलहाल यह फोन उपलब्ध है। इस फोन की कीमत 27,990 रुपए हैं। जो 8GB RAM / 128GB स्टोरेज के सिंगल वेरिएंट के साथ आता है।