चार कैमरेवाला Vivo V19 स्मार्टफोन लॉन्च, जाने कीमत

चीन की स्मार्टफोनमेकर कंपनीVivo ने अपना नया Vivo V19 स्मार्टफोनलॉन्चकर दिया है। इस फोन कीखासियत की बात करें तो इसमें दमदार बैटरी दी गई है जो लंबे समय तक गेमिंग और

Loading

चीन की स्मार्टफोन मेकर कंपनी Vivo ने अपना नया Vivo V19 स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। इस फोन की खासियत की बात करें तो इसमें दमदार बैटरी दी गई है जो लंबे समय तक गेमिंग और कालिंग के लिए सबसे सही है। परफॉरमेंस के लिए इसमें बढ़िया प्रोसेसर मौजूद है। इसके अलावा इस फोन के कैमरे काफी बढ़िया है। तो आइए जानते है इस फ़ोन के बारें में अधिक जानकारी….

Vivo V19 Specification
इस फोन में 6.44 इंच का फुल HD+ डिस्प्ले (1080×2400 पिक्सल) दिया गया है। साथ ही बेहतर परफॉरमेंस के लिए इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 712 SoC मौजूद है। इसमें 8GB RAM और 128GB स्टोरेज दी गई है। जबकि फोन में जान फूंकने के लिए 4,500 mAh की बैटरी दी गई है, जो 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें Wi-Fi, 4G एलटीई, ब्लूटूथ, जीपीएस और यूएसबी पोर्ट टाइप-सी जैसे फीचर्स दिए गए है। यह फोन एंड्रॉयड 9 पाई पर आधारित फनटच 9.2 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है।

Vivo V19 Camera
यह फोन चार कैमरे के साथ आता है। जिसमें प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल, अल्ट्रा वाइड सेंसर 8 मेगापिक्सल, मैक्रो लेंस और डेप्थ सेंसर 2-2 मेगापिक्सल का है। इसके अलावा सेल्फी के लिए इसमें 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।  

Vivo V19 Price 
इस फोन कीमत बात करें तो, इस फोन की कीमत के बारें में कंपनी ने अभी तक कोई जानकारी साझा नहीं की है। इसके अलावा इस फोन की भारत में लांचिंग को लेकर भी कोई जानकारी नहीं दी है। एक्सपर्ट्स की माने तो इस फोन की कीमत 20,000 से 25,000 हो सकती है। यह फ़ोन दो कलर ऑप्शन स्लीक सिल्वर और ग्लिम ब्लैक में ख़रीदा जा सकेगा।