Line Free and Mi Bluetooth Youth Edition

चीन की स्मार्टफोन मेकर कंपनी Xiaomi ने इस बार Xiaomi Line Free Bluetooth Headphone, Mi Bluetooth Youth Edition Earphone लॉन्च किए हैं। इसकी खासियत की बात करें तो इनमें बढ़िया ऑडियो क्वालिटी और बैटरी बैकअप हैं।

Loading

चीन की स्मार्टफोन मेकर कंपनी Xiaomi ने इस बार Xiaomi Line Free Bluetooth Headphone, Mi Bluetooth Youth Edition Earphone लॉन्च किए हैं। इसकी खासियत की बात करें तो इनमें बढ़िया ऑडियो क्वालिटी और बैटरी बैकअप हैं। साथ ही इनमें और भी काफी फीचर्स दिए गए हैं। हालंकि कंपनी ने इन दोनों डिवाइस को सिर्फ चीन में लॉन्च किया हैं। कंपनी भारत में इसकी लॉन्चिंग को लेकर कोई जानकारी साझा नहीं की हैं। तो आइए जानते हैं इन दोनों ईयरफोन के बारें में अधिक जानकारी…

Xiaomi Line Free Bluetooth Headphone Specification
कनेक्टिविटी के लिए ईयरफोन में ब्लूटूथ 5.0 दिया हैं। साथ ही यह ईयरफोन मैग्नेटिक ईयरबड्स से लैस हैं। बढ़िया साउंड क्वालिटी के लिहाज से  QCC5125 ऑडियो चिपसेट दिया गया हैं, जो डीएसपी (Digital Signal Processing) और सीवीसी (Clear Voice Capture) टेक्नोलॉजी के साथ आते हैं। इसके अलावा इसमें गूगल असिस्टेंट और सिरी का सपोर्ट दिया गया हैं। कंपनी ने इस ईयरफोन कीमत 199 युआन (लगभग 2100 रुपए) रखी है। यह ब्लैक और व्हाइट कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा।  

Mi Bluetooth Youth Edition Earphone
कनेक्टिविटी के लिए इस ईयरफोन में भी ब्लूटूथ 5.0 दिया हैं। साथ ही इस ईयरफोन में म्यूजिक और वॉल्यूम कंट्रोल के लिए बटन दिए गए हैं। इसके अलावा यह ईयरफोन डीएसपी (Digital Signal Processing) टेक्नोलॉजी दी गईं, जो नॉइस कैंसलिंग फीचर से लैस हैं। इस ईयरफोन में 4 घंटे का बैटरी बैकअप दिया गया हैं। कंपनी ने इस ईयरफोन कीमत 59 युआन (लगभग 630 रुपए) रखी है। यह ब्लैक और व्हाइट कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा।