दो हज़ार रुपये से कम कीमत में भारत में लॉन्च हुआ Boat का नया स्मार्टवॉच, शानदार फीचर्स से लैस, जानें खासियत

    Loading

    नई दिल्ली: दिग्गज टेक कंपनी बोट (Boat) ने अपना शानदार डिवाइस भारत (India) में लॉन्च कर दिया है। कंपनी का यह नया स्मार्टवॉच बोट वॉच मरकरी (Boat Watch Mercury) है, जिसे भारतीय बाजार (Indian Market) में पेश किया गया है। यह वॉच शानदार फीचर्स से लैस है और कई खासियतों के साथ आती है। इस वॉच की मदद से यूजर्स अपना बॉडी टेंपरेचर (Body Temperature) भी चेक कर सकते हैं, साथ ही हार्ट-रेट और ब्लड ऑक्सीजन भी माप सकते हैं। तो चलिए जानते हैं इसके बारे में विस्तार से…

    Features

    बोट वॉच मरकरी में 1.54 इंच का चौकोर डायल है। यह वॉच हार्ट-रेट और ब्लड ऑक्सीजन लेवल मापने में सक्षम है। साथ ही इसमें रियल-टाइम टेंपरेचर मॉनिटर करने की भी सुविधा दी गई है। वहीं इस वॉच में यूजर्स को 10 स्पोर्ट्स मोड मिलेंगे, जिनमें वॉकिंग, साइकलिंग, रनिंग और योगा जैसी मोड शामिल हैं। यह वॉच आपकी फिटनेस का भरपूर ध्यान रखने में सक्षम है। 

    इसके अलावा Boat Watch Mercury में महिलाओं के स्थिति का भी ख्याल रखा गया है। बोट के इस लेटेस्ट स्मार्टवॉच में menstrual साइकल ट्रैकर भी दिया गया है। साथ ही इसमें 100 से अधिक वॉच फेस, म्यूजिक, कैमरा कंट्रोल और मैसेज-कॉल नोटिफिकेशन जैसे फीचर्स दिए गए हैं। 

    Price

    बोट वॉच मरकारी की असल कीमत 6,990 रुपये है, लेकिन इंट्रोडक्टरी ऑफर के तहत ग्राहक इस स्मार्टवॉच को 1,999 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं। यह स्मार्टवॉच ब्लैक, ग्रीन, ब्लू और क्रीम कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। इस वॉच की बिक्री 15 दिसंबर से फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर शुरू होगी।