File Photo
File Photo

    Loading

    दिल्ली: अगर आप कोई ऐसी स्मार्टवॉच (Smart Watch) खरीदने जा रहे हैं जो ब्लूटूथ कॉलिंग (Bluetooth Calling) वाली स्मार्टवॉच के साथ आती है। यह सस्ती कीमत पर भी आता है। तो आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प है। यहां हम आपको ऐसी ही एक स्मार्टवॉच की जानकारी दे रहे हैं। एक ऐसी स्मार्टवॉच जिसे 1,800 रुपये से कम में खरीदा जा सकता है। आप Amazon से Fire-Boltt Ninja Call Pro+ को बहुत ही कम कीमत में खरीद सकते हैं। जानिए इस स्मार्टवॉच पर मिल रहे ऑफर्स के बारे में…

    बिल्ट-इन वाइस असिस्टेंट भी

    इस घड़ी की कीमत 19 हजार 999 रुपए है। लेकिन, आप इसे ऐमजॉन पर 91% डिस्काउंट के साथ महज 1,799 रुपये में खरीद सकते हैं। इस वॉच के साथ आप HSBC कैशबैक क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल कर सकते हैं। इस पर आपको 5% का इंस्टैंट डिस्काउंट (Instant Discount) मिल सकता है। इसमें बिल्ट इन स्पीकर है। एक माइक्रोफोन (Microphone) भी दिया गया है। इसमें डायल पैड है। यह 1.83 इंच के एचडी डिस्प्ले के साथ आता है। इसमें एक बिल्ट-इन वाइस असिस्टेंट भी है।

    100 स्पोर्ट्स मोड

    इसे कमांड देकर आप कई काम कर सकते हैं। 100 स्पोर्ट्स मोड भी दिए गए हैं। जिसमें फुटबॉल, क्रिकेट, कबड्डी आदि शामिल हैं। इसमें उन्नत तकनीक है। एचआरएस चिपसेट के साथ आता है। यह आपको SpO2 और हृदय गति (Heart Rate) की रीडिंग देता है। एक मिनी स्वास्थ्य उपकरण भी प्रदान किया जाता है। जिससे आपको अच्छी नींद आने में मदद मिलती है। अगर आप कम कीमत में स्मार्ट वॉच की तलाश में हैं तो यह आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है।