Photo - Boat.com
Photo - Boat.com

Loading

दिल्ली: BOAT ने बहुत ही कम समय में अपनी एक अलग पहचान बना ली है. अगर आप कोई नया हेडफोन खरीदना चाह रहे हैं तो BOAT Rockerz 450 आपके लिए सबसे अच्छा ऑप्शन हो सकता है। आप इसे जल्द ही ऑर्डर भी कर सकते हैं। जानिए इस ऑफर के बारे में….

नो कॉस्ट EMI का ऑप्शन 

boat Rockerz 450 हेडफोन सबसे ज्यादा बिकने वाले उत्पादों में से एक है। इस हेडफोन की कीमत 3 हजार 990 रुपये है। इसे आप 62% डिस्काउंट के बाद महज 1,499 रुपये में खरीद सकते हैं। साथ ही कई बैंक ऑफर्स भी मिल रहे हैं। इस पर नो कॉस्ट ईएमआई का ऑप्शन भी दिया जा रहा है। साथ ही क्रेडिट कार्ड पर अलग से डिस्काउंट भी पा सकते हैं। इसके अलावा Spotify प्रीमियम सब्सक्रिप्शन भी ऑफर किया जा रहा है। इस पर कैश ऑन डिलीवरी और 7 दिन का रिप्लेसमेंट ऑफर भी दिया जा रहा है। यह 15 घंटे का मॉडल है। इसे चार्ज करने में आपको 3 घंटे का समय लगेगा।

अच्छा बैटरी बैकअप

कंपनी इस प्रोडक्ट पर 1 साल की वारंटी भी दे रही है। एडजस्टेबल ईयरकप एक अलग अनुभव प्रदान करते हैं। Amazon से आप Rockerz 450 Pro बोट ऑर्डर कर सकते हैं। इस हेडफोन की कीमत 3 हजार 990 रुपये है। Amazon पर इसे 50% डिस्काउंट के बाद महज 1,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। जो हर बात में भारी पड़ सकता है। यह आपको अच्छा बैटरी बैकअप भी देता है। कंपनी का दावा है कि 10 मिनट की चार्जिंग के बाद हेडफोन 10 घंटे का बैटरी बैकअप देते हैं।