File Photo
File Photo

Loading

मुंबई: पूरा देश इस समय भीषण गर्मी का सामना कर रहा है। यदि आप दोपहर के समय बाहर टहल रहे हैं, तो इसमें कोई संदेह नहीं है कि चिलचिलाती धूप आपको हैरान कर देगी। कम से कम जब आप घर में हों तो किसी तरह पंखे की हवा खाकर बैठ सकते हैं। लेकिन क्या हो अगर आपके साथ कोई ऐसा ही फैन बाहर जाए तो? कितना ठंडा है! अब ये मुमकिन है आप घर में बड़ा पंखा भले ही न ले जा सकें, लेकिन गले में एक छोटा सा मिनी पंखा तो रख ही सकते हैं। कई कंपनियां ऐसे रिचार्जेबल पोर्टेबल पंखे लेकर आई हैं और आज हम ऐसे ही एक पंखे के बारे में जानेंगे…

अमेजन दे रहा हैं 47% के डिस्काउंट

लोकप्रिय शॉपिंग साइट Amazon VERVENIX हैंड फ्री नेक फैन पर भारी छूट दे रही है। यह पंखा लगभग आधी कीमत में मिल जाता है। आप अधिक डिस्काउंट कूपन भी लागू कर सकते हैं। जिसके बाद इस मिनी-यूएसबी फैन को 400 से कम में खरीदा जा सकता है। VERVENIX हैंड फ्री नेक फैन की असली कीमत 999 रुपये है। लेकिन पंखे की डील अमेजन पर 47% के डिस्काउंट पर महज 529 रुपये में मिल रही है। साथ ही पंखे की कीमत घटकर 400 रुपये हो गई है क्योंकि अमेज़न पर 129 रुपये का कूपन उपलब्ध है।

VERVENIX हैंड फ्री नेक फैन की विशेषताएं

यह VERVENIX हैंड फ्री नेक फैन, जैसा कि नाम से पता चलता है, एक नेक बैंड है, इसलिए यह एक नेक हेडफोन की तरह है कहीं भी गिराया जा सकता है..इस पंखे का इस्तेमाल आप ऑफिस, कैंपिंग और ट्रिप पर जाते समय कर सकते हैं। इस पंखे के दो पंखे हैं और दोनों 360 डिग्री घूमते हैं। साथ ही चूंकि इस फोन की स्किन फ्रेंडली मटेरियल से बनी है, इसलिए इसे लंबे समय तक गले में पहना जा सकता है। इसे यूएसबी चार्ज से चार्ज किया जा सकता है।