Floral Smartwatch

    Loading

    नई दिल्ली. कंपनी हपिपोला ने महिलाओं को ध्यान में रखते हुए ‘फ्लोरल’ स्मार्टवॉच लांच किया है। यह न्यू फ्लैगशिप क्लासिक फिटनेस स्मार्टवॉच है जो ब्लूटूथ कॉलिंग और वॉइस एसिसटेंट फीचर के साथ आती है। ब्लूटूथ कॉलिंग के जरिये कॉल करने की सुविधा है साथ ही इसमें कॉन्टेक्ट्स को सेव भी किया जा सकता है।

    यह आईकॉनिक 1.32 इंच कलर एमोलेड डिस्प्ले वाली स्मार्टवॉच है जो क्लीयर इमेज क्वॉलिटी प्रदान करती है। इस वॉच में एसपीओ2, स्ट्रेस, स्लीप और हार्ट रेट को भी आसानी से मॉनिटर कर सकते हैं। यह आईपी68 वॉटरप्रूफ डिजाइन वाली स्मार्टवॉच है। इस ‘फ्लोरल’ स्मार्टवॉच में महिलाओं ले संबंधित कई स्वास्थ्य सुविधाएं हैं। इसमें मेंसट्रूअल साइकिल ट्रैकर और प्रेगनेंसी पीरियड ट्रैकर जैसे खास फीचर्स हैं। यह आकर्षक राउंड डॉयल शेप में आती है।

    यह सॉफ्ट टच अनुभव देती है और Jyoupro एप के जरिये इसे आईओएस व एंड्रायड मोबाइस से कनेक्ट किया जा सकता है। इसमें 100 से अधिक फेसेज भी मिलेंगी। इसमें इनबिल्ट स्पीकर और माइक्रोफोन भी है। हेल्थ फीचर्स के तौर पर इस वॉच में हर्ट रेट मॉनिटरिंग और ब्लड ऑक्सीजन ट्रैकिंग है। इसमें पेडोमीटर, कैलोरी मीटर, डिस्टेंस ट्रैकर, स्लीप मॉनीटर और सीडेंटरी रिमाइंडर जैसे फीचर्स हैं।