PIC: @DIZOTech/Twitter
PIC: @DIZOTech/Twitter

    Loading

    नई दिल्ली: Realme की टेक लाइफ पार्टनर ब्रांड Dizo जल्द अपना नया स्मार्ट वॉच (Dizo Smart Watch) लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी का यह लेटेस्ट डिवाइस Dizo Watch S है, जिसे 19 अप्रैल को दोपहर 12 बजे भारत (India) में लॉन्च किया जाएगा। बता दें कि यह ब्रांड की लाइनअप में पहली आयताकार स्मार्टवॉच होगी। इस वॉच को खरीद के लिए विशेष रूप से फ्लिपकार्ट पर ऑनलाइन उपलब्ध कराया जाएगा। कंपनी ने इस स्मार्टवॉच को बड़े और ब्राइट कर्व्ड डिस्प्ले के साथ डिजाइन किया है। 

    कंपनी के अनुसार, Dizo Watch S भारत में 19 अप्रैल को दोपहर 12 बजे रिलीज होगी। स्मार्टवॉच को फ्लिपकार्ट और देश भर के चुनिंदा रिटेल स्टोर्स के जरिए बेचा जाएगा। यह वॉच क्लासिक ब्लैक, गोल्डन पिंक और सिल्वर ब्लू कलर ऑप्शंस में लॉन्च होगा। इसकी कीमत और ऑफर्स की जानकारी लॉन्च की समय ही हासिल होगी। 

    Dizo Watch S की बॉडी स्लिम है। इस स्मार्टवॉच में 500nits ब्राइटनेस के साथ 1.57 इंच का कर्व्ड डिस्प्ले है। Dizo Watch S में में लंबे समय तक चलने वाली बैटरी, डायनामिक वॉच फेस और पर्सनलाइजेशन ऑप्शंस दिए गए हैं। यह वॉच यूजर्स को कस्टमाइज करने की अनुमति भी देते हैं। इस स्मार्टवॉच में डिज़ो का स्वास्थ्य और फिटनेस सूट मिलता है। Dizo Watch S इन-ऐप जीपीएस फीचर्स को सपोर्ट करेगा।