PIC: Twitter
PIC: Twitter

    Loading

    नई दिल्ली: Fastrack को पसंद करने वाले लोगों के लिए खुशखबरी आई है। कंपनी ने अपनी नई स्मार्ट वॉच Reflex Play को भारत में लॉन्च कर दिया है। यह स्मार्ट वॉच कई शानदार फीचर्स से लैस है। इसमें 25 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड्स दिए हैं। ये वॉच सर्कुलर डायल के साथ लॉन्च हुई है। इसकी सबसे ख़ास बात यह है कि, वॉच में पहले से ही बिल्ट-इन गेम्स भी दिए गए हैं। तो चलिए जानते हैं इस स्मार्ट वॉच के बारे में विस्तार से…

    Specifications

    Fastrack Reflex Play में कई एनिमिटेड वॉच फेस मौजूद हैं। इसमें ऑलवेज ऑन डिस्प्ले और नोटिफिकेशन भी दिया गया है, जिससे जरूरी मैसेज, ईमेल्स, वेदर अपडेट्स और कैलेंडर को आसानी से एक्सेस किया जा सकेगा। इसमें 25 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड्स जैसे क्रिकेट, फुटबॉल, बास्केटबॉल, योगा दिए गए हैं। इसमें 1.3″ AMOLED स्क्रीन दी गई है और यह एंड्रॉयड-आईओएस दोनों के लिए कॉम्पिबिटल है। इसमें ब्रीदिंग एक्सरसाइज, बिल्ट इन गेम्स, कैमरा कंट्रोल और म्यूजिक कंट्रोल जैसे फीचर्स भी मौजूद हैं। 

    Fastrack Reflex Play में इनबिल्ट गेम्स होने की वजह से आप वॉट पर ही कई गेम्स खेल सकते हैं। वहीं डस्ट और वॉटर रेसिस्टेंस के लिए इस स्मार्टवॉच में IP68 रेटिंग दी गई है। कंपनी का दावा है कि Reflex Play स्मार्टवॉच की बैटरी 7 दिन तक आपका साथ निभाने में सक्षम है। Fastrack Reflex Play से आप स्लीप, हार्ट रेट (24×7), ब्लड प्रेशर और SpO2 का भी माप सकते हैं। इसमें वुमेन हेल्थ ट्रैकर भी दिया गया है, जिससे पीरियड्स को ट्रैक किया जा सकता है। इस वॉच को यूज़र्स Reflex World प्रोग्राम के जरिए कनेक्ट कर सकते हैं।

    Price 

    Fastrack Reflex Play को भारत में चार कलर ब्लैक, ब्लू, ऑरेंज और पिंक कलर ऑप्शन में लॉन्च किया गया है। जिसकी कीमत 7,995 रुपये रखी गई है। लेकिन, अमेजॉन प्राइम डे सेल में ग्राहक इसे महज़ 5,995 रुपये में खरीद सकते हैं। इसके अलावा 10 परसेंट इंस्टैंट डिस्काउंट, 500 रुपये तक का बैंक ऑफ बड़ौदा क्रेडिट कार्ड ट्रांजैक्शन पर दिया जा रहा है।