Photo - Fire-Boltt
Photo - Fire-Boltt

    Loading

    दिल्ली: भारत की कंपनी Fire-Boltt ने धमाकेदार फ़ीचर से लैस अपनी नई कॉलिंग वाली स्मार्टवॉच Fire-Boltt Talk Ultra को लॉन्च कर दिया है। Fire-Boltt Talk Ultra के साथ 1.39 इंच की एलसीडी डिस्प्से दी गई है जिसका रिजॉल्यूशन 240×240 पिक्सल है। Fire-Boltt Talk Ultra के साथ ब्लूटूथ कॉलिंग का भी सपोर्ट दिया गया है। इसके अलावा इसमें 120 स्पोर्ट्स मोड हैं। फायरबोल्ट की इस वॉच में ब्लड ऑक्सीजन सेंसर भी है।

    SpO2 मॉनिटरिंग के अलावा डायनेमिक हार्ट रेट ट्रैकिंग

    Fire-Boltt Talk Ultra की कीमत 1,999 रुपये रखी गई है और इसकी बिक्री फ्लिपकार्ट (Flipcart) के अलावा कंपनी की साइट से भी हो रही है। Fire-Boltt Talk Ultra को ब्लैक, ब्लू, रेड, ग्रे, पिंक और टील कलर में खरीदा जा सकेगा। Fire-Boltt Talk Ultra के साथ 123 स्पोर्ट्स मोड हैं जिनमें रनिंग, साइकलिंग, स्विमिंग आदि शामिल हैं। फायरबोल्ट की इस वॉच में SpO2 मॉनिटरिंग के अलावा डायनेमिक हार्ट रेट ट्रैकिंग, स्लीप मॉनिटरिंग जैसे हेल्थ फीचर्स हैं।

    00 से अधिक वॉच फेसेज मिलेंगे

    वॉटर रेसिस्टेंट के लिए Fire-Boltt Talk Ultra को IP68 की रेटिंग मिली है। Fire-Boltt Talk Ultra में इनबिल्ट गेम भी दिया गया है और बैटरी को लेकर सात दिनों के बैकअप का दावा है। इसे 120 मिनट में फुल चार्ज किया जा सकता है। एप के साथ 100 से अधिक वॉच फेसेज मिलेंगे। वॉच का कुल वजन 80 ग्राम है।