Huawei FreeBuds 4i ने दी भारत में दस्तक, 10 घंटे की बैटरी लाइफ के साथ मिल रहा 1000 रुपये की छूट का मौका

    Loading

    नई दिल्ली: टेक कंपनी HUAWEI ने अपना एक नया डिवाइस भारत (India) में लॉन्च कर दिया है। कंपनी का यह लेटेस्ट डिवाइस HUAWEI FreeBuds 4i है। यह इयरबड्स (Earbuds) कई शानदार फीचर्स से लैस हैं। साथ ही इसमें यूज़र्स को 10 घंटों की बैटरी लाइफ (Battery Life) मिलती है। वहीं इसमें फ़ास्ट चार्जिंग (Fast Charging) सपोर्ट भी दिया गया है। यह इयरबड्स 10 मिनट की चार्जिंग में चार घंटे का प्लेबैक देने में सक्षम है। तो चलिए जानते हैं इस इयरबड्स के बारे में विस्तार से…

    Price And Offer

    HUAWEI FreeBuds 4i इयरबड्स को भारत में 7,990 रुपये में लॉन्च किया गया है। लेकिन, दिवाली ऑफर के तहत ग्राहक इस इयरबड्स को 1,000 रुपये के इंस्टैंट डिस्काउंट पर यानी 6,990 रुपये में खरीद सकते हैं। साथ ही इयरबड्स को Axis, Citi, CBCC और IndusInd Bank कार्ड से नो-कॉस्ट EMI और 10% इंस्टैंट डिस्काउंट पर भी खरीदा जा सकता है।

    इस ऑफर की शुरुआत 27 अक्टूबर से ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Amazon India से होगी और 5 अक्टूबर 2021 तक जारी रहेगी। ग्राहक इस इयरबड्स को सेरेमिक व्हाइट, कार्बन ब्लैक, रेड और सिल्वर फ्रोस्ट कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं।

    Features

    HUAWEI FreeBuds 4i में अवेयरनेस मोड दिया गया है। जिसकी मदद से यूजर्स अपने आसपास की क्लियर साउंड सुन सकेंगे। इयरबड्स में डीप एक्टिव न्वाइज कैंसिलेशन फीचर भी मौजूद है। यह इयरबड्स प्रीमियम डिजाइन और अल्ट्रा कंफर्म के साथ लॉन्च हुआ है। यह इयरबड्स चार्जिंग केस, इयरबड्स राउंडेड डिजाइन और स्मूथ एज के साथ आता है।

    HUAWEI FreeBuds 4i लाइटवेट फिटिंग के साथ आता है। इसमें एक 10mm का बड़ा डायनमिक ड्राइवर भी दिया गया है। यह वाइडर रेंज एप्लीट्यूड, पंजी बेस और रियर चैंबल डिजाइन के साथ आता है। HUAWEI FreeBuds 4i में 10 घंटों का म्यूजिक प्लेबैक और 6।5 घंटों का वीडियो प्लेबैक टाइम मिलता है।