Photo -  Itel-india.com
Photo - Itel-india.com

Loading

मुंबई: टेक ब्रांड iTel ने भारतीय बाजार (Indian Market) में अपना पहला 4G कॉलिंग टैबलेट iTel PAD 1 लॉन्च किया है। यह टैबलेट (Tablet) डिवाइस केवल 12,999 रुपये की कीमत पर 10.1 इंच के बड़े आईपीएस डिस्प्ले और 10W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 6,000mAh की शक्तिशाली बैटरी (Power full Battery) के साथ आता है। इसके अलावा आप 4जी वीओएलटीई + वाई-फाई समर्थित आईटेल पैड 1 के फीचर्स, स्पेसिफिकेशन और बिक्री (Sale) की जानकारी पढ़ सकते हैं।

 सिंगल मेमोरी वेरिएंट में लॉन्च

Itel Pad 1 को भारतीय बाजार में सिंगल मेमोरी वेरिएंट में लॉन्च (Launch) किया गया है। यह टैबलेट 4GB रैम + 128GB स्टोरेज के साथ आता है जिसकी कीमत 12,999 रुपये है। iTel PAD 1 की बिक्री (Sale) आज से शुरू हो गई है और टैब को ऑनलाइन शॉपिंग साइट्स (Online Shopping Site) और ऑफलाइन रिटेल स्टोर प्लेटफॉर्म दोनों से खरीदा जा सकता है। पैड 1 टैबलेट बाजार में गहरे ग्रे और हल्के नीले रंग में बिक्री के लिए उपलब्ध है। आईटेल पैड 1 मेटल यूनीबॉडी डिजाइन (Unibody Design) पर बनाया गया है जो 1280 x 800 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 10.1 इंच के एचडी+ आईपीएस डिस्प्ले को सपोर्ट करता है।

सेल्फी कैमरा को ऊपर के बेज़ल पर रखा गया

स्क्रीन के चारों तरफ चौड़े बेज़ल दिए गए हैं और सेल्फी कैमरा को ऊपर के बेज़ल पर रखा गया है। इस टैबलेट का डाइमेंशन 241.37×160.16×8.2mm है। इस टैबलेट में 3.5mm और OTG सपोर्ट है। iTel PAD 1 की खासियत है कि इसमें सिम कार्ड का इस्तेमाल किया जा सकता है। यह टैबलेट 4जी नेटवर्क (4G Network) पर काम कर सकता है और बिना सिम के भी वाई-फाई (Wi-fi) के जरिए कनेक्ट (Connect) किया जा सकता है।