PIC: Twitter
PIC: Twitter

    Loading

    नई दिल्ली: स्मार्ट वियरेबल ब्रांड Noise ने अपनी एक नई स्मार्टवॉच (Smart Watch) भारत (India) में लॉन्च कर दी है। कंपनी की यह लेटेस्ट स्मार्टवॉच Noise ColorFit Ultra 2 Buzz है। यह वॉच ऑलवेज ऑन डिस्प्ले (AOD) के साथ आता है। जिसमें ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर्स भी मौजूद है। यह वॉच कई शानदार फीचर्स से लैस है। इस वॉच 100 स्पोर्ट्स मोड और 100 से ज्यादा वॉच फेसेस (Watch Faces) भी मौजूद हैं। तो चलिए जानते हैं इसके बारे में डिटेल्स से…

    Features

    Noise ColorFit Ultra 2 Buzz में 1.78 इंच की एमोलेड डिस्प्ले दी गई है, जो 368×448 पिक्सल रिजॉल्यूशन और 500 निट्स की ब्राइटनेस के साथ आती है। इसमें ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर के लिए इन-बिल्ट माइक और स्पीकर दिए गए हैं। वॉच में ब्लूटूथ v5.3 और ऑलवेज ऑन डिस्प्ले (AOD) का सपोर्ट दिया गया है। साथ ही वॉच में कॉल रिसीव-रिजेक्ट और कॉल को साइलेंट करने का ऑप्शन भी मौजूद है। इसमें अलार्म, रिमाइंडर, रिमोट कैमरा-म्यूजिक कंट्रोल, फाइंट माय फोन, मौसम अपडेट और डू नॉट डिस्टर्ब जैसे फीचर्स भी मौजूद हैं। 

    Battery And Other Specifications

    Noise ColorFit Ultra 2 Buzz वॉच में 24 घंटे हार्ट रेट मॉनिटर, ब्लड ऑक्सीजन ट्रैकिंग के लिए SpO2 सेंसर, स्ट्रेस मॉनिटर, स्लीप मॉनिटरिंग और एक्सेलेरोमीटर सेंसर भी है। इस वॉच में 100 स्पोर्ट्स मोड के साथ 100 से ज्यादा वॉच फेसेस मिलते हैं। इसमें वॉटर रेसिस्टेंट के लिए IP68 की रेटिंग मिली हुई है। जबकि पावर बैकअप के लिए 290mAh की बैटरी दी गई है, जो 7 दिन के बैटरी बैकअप के साथ आती है। इस वॉच को दो घंटे में 0 से 100 फीसदी तक चार्ज किया जा सकता है।

    Price

    Noise ColorFit Ultra 2 Buzz को शैम्पेन ग्रे, जेड ब्लैक, ऑलिव ग्रीन और विंटेज ब्राउन कलर ऑप्शन में लॉन्च किया गया है। जिसकी कीमत भारत में 3,499 रुपये रखी गई है। ग्राहक इस वॉच को कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट और अमेजन से आसानी से खरीद सकते हैं।