इस फादर्स डे पर Technology Lover पापा को दें यह शानदार गिफ्ट, हो जाएंगे खुश

    Loading

    मदर्स डे (Mothers Day) दुनिया भर में हर किसी को याद रहता है, क्योंकि यह दिन हमारी माँ के लिए समर्पित होता है। माँ बच्चों के लिए किसी भगवान से कम नहीं होती है, लेकिन पिता (Father) का साया भी बच्चों के लिए उतना ही महत्वपूर्ण होता है, जितनी माँ होती है। ऐसे में 20 जून को ‘फादर्स डे’ (20 June Fathers Day) धूमधाम से मनाया जाएगा। बच्चों के ज़िंदगी में पिता का होना ही काफी होता है। पिता एक ऐसा शख्स होता है, जो बच्चों के सारे गम खुद पर लेकर उनकी साड़ी ख्वाहिश पूरा करता है। इसलिए फादर्स डे के दिन बच्चे अपने पापा के साथ टाइम स्पेंड (Time Spend) करना पसंद करते हैं।

    वहीं उनके लिए कई सरप्राइज (Surprise) भी लाते हैं। तो चलिए आज आपको बताते हैं कि इस खास मौके पर आप अपने पापा को किस तरह के गिफ्ट्स (Fathers Day Gifts) दे सकते हैं, जो उनके काम भी आए और उन गिफ्ट्स को देख आपके पापा खुश भी हो जाएं। इस मौके पर आप अपने पापा को कई तरह गैजेट्स गिफ्ट (Gadget Gifts) कर सकते हैं। आइए जानते हैं…

    Fitness Band 

    फादर्स डे पर आप अपने पापा को फिटनेस बैंड दे सकते हैं। अगर आपके पापा जिम और फिटनेस फ्रीक हैं, तो यह गिफ्ट उनके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। इसकी मदद से वह अपने हेल्थ पर भरपूर ध्यान दे सकते हैं। 

    Smartphone 

    आज के समय में भी ऐसे बहुत से लोग हैं जो स्मार्टफोन यूज़ नहीं करते हैं। अगर आपके पापा भी इन्हीं लोगों में से एक हैं तो इस बार कुछ अलग गिफ्ट देने के लिए आप अपने पापा को स्मार्टफोन गिफ्ट कर सकते हैं। या फिर अगर आपके पापा का स्मार्टफोन ख़राब हो गया है तो यह आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है। मार्किट में कई बजट स्मार्टफोन मौजूद हैं, जो शानदार फीचर्स से लैस है। तो आप अपने पापा के लिए कोई भी स्मार्टफोन ले सकते हैं और उन्हें फादर्स डे पर गिफ्ट कर सकते हैं। 

    Gaming Headset 

    अगर आपके पापा को गेम खेलना पसंद है तो आप इस फादर्स डे पर पापा को गेमिंग हेडसेट गिफ्ट कर सकते हैं, जो उनके गेमिंग एक्सपीरियंस को और भी बेहतर बनाएगा। यह गिफ्ट देख आपके पापा भी बहुत खुश हो जाएंगे। 

    Bluetooth Speaker 

    बहुत से ऐसे लोग होते हैं, जिन्हें गाने सुनने का बहुत शौक होता है। अगर आपके पापा भी उन्ही में से एक हैं तो आप इस फादर्स डे पर उन्हें ब्लूटूथ स्पीकर दे सकते हैं। यह उनके लिए बहुत अच्छा गिफ्ट साबित हो सकता है। ब्लूटूथ स्पीकर में वह अपने मनपसंद गाने सुन सकते हैं और अपना मूड फ्रेश कर सकते हैं। 

    Earphones 

    मार्किट में आज के समय में बहुत से इयरफोन मौजद हैं, जो आपके बजट में आ जाएंगे। ऐसे में अगर आपके पापा के पास इयरफोन नहीं है तो आप उन्हें यह भी गिफ्ट के तौर पर दे सकते हैं।