Photo - Spynet India
Photo - Spynet India

    Loading

    दिल्ली: सर्दी (Cold) के महीने खत्म हो चुके हैं और जल्द ही गर्मियां शुरू हो जाएंगी। हमारा मानना ​​है कि होली का त्योहार आते ही ठंड चली जाएगी और गर्मी शुरू हो जाएगी। मार्च के महीने से ही गर्मी (Heat) शुरू हो जाती है। पहले हम गर्मी से बचने के लिए घर की दीवारों पर नारियल के पत्ते, बांस के डंडे, कबाड़ जैसी चीजें लगाते थे। तपती धूप से बचने के लिए कई जुगाड़ जाते हैं। पंखे की हवा गर्म हो जाती है, इसलिए हम कूलर (Cooler) इस्तेमाल करते हैं। लेकिन कूलर मिलने के बाद भी हर किसी को एसी की तलब होती है। अब सिर्फ 500 रुपए के एसी हो गए हैं जो गरीबों को एसी की तरह ठंडी हवा देते हैं।

    कंपनी की 10 दिन की रिप्लेसमेंट गारंटी 

    पोर्टेबल एसी (portable Ac) अब बाजार में उपलब्ध है और इस पोर्टेबल एसी की कीमत केवल 500 रुपये है। कई लोगों ने इसके लिए अपनी पसंद दिखाई है और इसे खरीदना भी शुरू कर दिया है। इस एसी को आप फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं। पोर्टेबल मिनी एसी (Portable Mini Ac) यूएसबी बैटरी से चलने वाले एयर कंडीशनर की कीमत फ्लिपकार्ट (Flipcart) पर 699 रुपये है। हालांकि 29% डिस्काउंट के साथ आप इसे फिलहाल सिर्फ 499 रुपये में खरीद सकते हैं। दिलचस्प बात यह है कि कंपनी ने 10 दिन की रिप्लेसमेंट गारंटी भी दी थी।

    65% का डिस्काउंट

    यह एसी छोटे कमरे ऑफिस या एक बेड के लिए काम आ सकता है। स्पायनेट मिनी एसी कूलर (SPYNET Mini Ac Cooler) डिजाइन में बहुत ही शानदार है। इसकी कीमत 1 हजार 999 रुपये है। इस पर आपको 65% का डिस्काउंट मिलेगा। तो इसे 699 रुपये की कीमत में खरीदा जा सकता है। आप इसे किचन और आउटडोर (OutDoor) में फिट कर सकते हैं। यह 3 इन 1 फ़ंक्शन प्रदान करता है। यह हवा को साफ करता है। कूलिंग में कोई दिक्कत नहीं है।