Photo - Portonics India
Photo - Portonics India

    Loading

    दिल्ली: भारत में अब धीरे धीरे सब कुछ डिजिटल हो रहा है, वही डिजिटल और पोर्टेबल गैजेट्स बनाने वाली कंपनी पोर्टोनिक्स (Portonics) ने भी डिजिटल स्मार्ट पैड (Digital Smart Pad) Ruffpad 15M को लॉन्च कर दिया है। यह एक स्मार्ट एनवायरनमेंट फ्रेंडली डिजिटल पैड है। इसके कलर्ड डिस्प्ले पैनल पर आप कुछ भी लिखकर सेव कर सकते हैं। यह राइटिंग और ड्राइंग का शानदार एक्सपीरियंस देता है। बाजार में उपलब्ध अन्य स्मार्ट पैड्स के विपरीत Ruffpad 15M बड़े कलर्ड LED डिस्प्ले और स्लीक पोर्टेबल डिजाइन क साथ आता है। यह स्मार्ट एनवायरनमेंट फ्रेंडली डिजिटल पैड आपके बच्चों के लिए एकदम परफेक्ट गैजेट है। इसकी मदद से बच्चे पढ़ाई, डूडल या ड्राइंग कर सकते हैं। साथ ही आप इसे अपने वर्क डेस्क के लिए भी खरीद सकते है।

    क्रिएटिविटी और भी मजेदार

    यह आपको नोट्स बनाने या अपने क्रिएटिव आइडियाज को तुरंत नोट करने में मदद करेगा। पोर्टोनिक्स के Ruffpad 15M के कलर्ड डिस्प्ले पैनल पर आप कुछ भी लिखकर सेव कर सकते हैं और स्मार्टफोन ऐप के जरिए आप उसे शेयर भी कर सकते हैं। 6.6mm 340g फ्रेम वाला पोर्टोनिक्स Ruffpad 15M बेहद स्लीक, लाईटवेट और पोर्टेबल है, आप इसे अपने बैकपैक में रखकर कहीं भी आसानी से अपने साथ ले जा सकते हैं। यह 15 इंच के LED डिस्प्ले के साथ आता है, जो अपने वाइब्रेन्ट कलर्स के साथ आपकी क्रिएटिविटी को और भी मजेदार बना देता है। 

    एंड्रोइड और आईओएस दोनों के लिए उपलब्ध

    आप Ruffpad app के जरिए अपने काम को आसानी से स्मार्टफोन पर सेव कर सकते हैं। यह ऐप एंड्रोइड और आईओएस दोनों के लिए उपलब्ध है। पोर्टोनिक्स Ruffpad 15M की कीमत 3,499 रुपये है. हालांकि, आप इसे 1,399 रुपये की डिस्काउंटेड कीमत पर खरीद सकते हैं। कंपनी इस पर 12 महीने की वारंटी के दे रही है। इसे कंपनी की ऑफिशियल वेबसाईट Portronics.com, अमेजन और फ्लिपकार्ट के साथ-साथ देश भर के अन्य लीडिंग ऑनलाइन (Online) और ऑफलाइन स्टोर्स से खरीद सकते हैं। पोर्टोनिक्स Ruffpad 15M की कीमत 3,499 रुपये है। हालांकि, आप इसे 1,399 रुपये की डिस्काउंटेड कीमत पर खरीद सकते हैं।