Portronics Harmonics 300 वायरलेस स्पोर्ट्स नेकबैंड भारत में हुआ लॉन्च, जानें इसकी खासियत

Loading

टेक कंपनी Portronics ने अपना एक नया नेकबैंड (Neckband) भारतीय बाज़ार (Indian Market) में पेश किया है। इस नेकबैंड का नाम Portronics Harmonics 300 है, यह वायरलेस स्पोर्ट्स नेकबैंड (Wireless Sports Neckband) है। कंपनी ने इस नेकबैंड को दमदार बैटरी (Battery) के साथ लॉन्च (Launch) किया है। साथ ही यह कई शानदार फीचर्स (Features) के साथ आता है। तो आइए जानते हैं इस वायरलेस नेकबैंड की खासियत के बारे में विस्तार से…

Specifications-
Portronics Harmonics 300 नेकबैंड में यूज़र्स को एचडी स्टीरियो साउंड और एक्टिव न्वाइज कैंसिलेशन फीचर दिया गया है। इसमें 10mm के ड्राइवर्स भी मौजूद है। यह वॉइस असिस्टेंट सपोर्ट और मैग्नेटिक इयरबड्स के साथ आता है। इस नेकबैंड में यूज़र्स को सिंगल चार्ज में 8 घंटे का बैटरी बैकअप मिलेगी।Portronics Harmonics 300 इयरफोन में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.0 दिया है। साथ ही यह इयरफोन वॉटर और डस्ट प्रूफ है।

Price-
कंपनी ने Portronics Harmonics 300 नेकबैंड इयरफोन को भारत में 2,999 रुपये की कीमत में पेश किया है। लेकिन ग्राहक इसे स्पेशल ऑफर में 1,499 रुपये में खरीद सकते हैं। यह नेकबैंड ब्लू और ब्लैक कलर ऑप्शन्स में उपलब्ध है। ग्राहक इसे कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और ई-कॉमर्स साइट से खरीद सकते हैं।