Realme Dizo की दो स्मार्टवॉच इस दिन देंगे दस्तक, जानें कितनी होगी कीमत

    नई दिल्ली: प्रसिद्ध टेक कंपनी Realme जल्द अपने Realme Dizo के दो नए स्मार्टवॉच लॉन्च करने की तैयारी में है। यह स्मार्टवॉच Realme Dizo Watch 2 और Realme Dizo Watch Pro है, जिसे भारत में लॉन्च करने का ऐलान कर दिया गया है। यह स्मार्टवॉच भारतीय बाजार में 15 सितंबर को दस्तक देंगे। यह दोनों ही स्मार्टवॉच कई शानदार फीचर्स से लैस है। इसमें यूज़र्स को टच-डिस्प्ले और SpO2 सेंसर भी मिलेगा। तो चलिए जानते हैं इसके बारे विस्तार से… 

    Realme Dizo Watch 2 And Realme Dizo Watch Pro Launching Event

    Realme Dizo Watch 2 और Realme Dizo Watch Pro को वर्चुअल इवेंट के द्वारा लॉन्च किया जाएगा। यह स्मार्टवॉच 15 सितंबर को दोपहर 12 बजे से शुरू होगा। इस इवेंट को कंपनी के आधिकारिक यूट्यूब चैनल और फेसबुक पेज पर लाइव देखा जा सकेगा।

    Realme Dizo Watch 2 And Realme Dizo Watch Pro Price

    Realme Dizo ने अपनी अपकमिंग स्मार्टवॉच डिजो वॉच 2 और डिजो वॉच प्रो की कीमत या स्पेसिफिकेशन को लेकर कोई जानकारी साझा नहीं की है। लेकिन, इससे जुड़ी कई लीक रिपोर्ट्स सामने आ चुकी है। जिसके अनुसार, इन दोनों आगामी स्मार्टवॉच की कीमत 3000 रुपये के आसपास रखी जा सकती है। इन डिवाइस को ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट Flipkart से खरीदा जा सकेगा।

    Realme Dizo Watch 2 Features

    फीचर्स की बात करें तो रियलमी डिजो वॉच 2 में 1.69 इंच का फुल टच-डिस्प्ले दिया जाएगा। स्मार्टवॉच में SpO2 सेंसर के साथ-साथ स्लीप ट्रैकिंग, स्पोर्ट्स मोड और 100 से अधिक वॉच फेस मिल सकते हैं। इसके अलावा स्मार्टवॉच में हार्ट-रेट मॉनिटर करने की सुविधा दी जाएगी। इस स्मार्टवॉच को अलग-अलग कलर ऑप्शन के साथ लॉन्च किया जाएगा। 

    Realme Dizo Watch Pro Specifications

    Realme Dizo Watch Pro स्मार्टवॉच में इन-बिल्ट डुयल जीपीएस और ग्लोनेस दिया जाएगा। इस वॉच में मल्टीपल स्पोर्ट्स मोड भी दिए जाएंगे। साथ ही स्मार्टवॉच में स्लीप, हार्ट-रेट और ब्लड ऑक्सीजन लेवल मॉनिटर की सुविधा भी शामिल होंगी। इसके अलावा ज़्यादा कुछ जानकारी हासिल नहीं हुई है।