7,040mAh की बैटरी के साथ भारत में लॉन्च हुआ Samsung Galaxy Tab A8, जानें कीमत

    Loading

    नई दिल्ली: दिग्गज टेक कंपनी सैमसंग इंडिया (Samsung India) ने अपना नया डिवाइस लॉन्च कर दिया है। कंपनी का यह लेटेस्ट टैबलेट गैलेक्सी टैब ए8 (Samsung Galaxy Tab A8) है, जिसे भारतीय बाजार में पेश किया गया है। यह टैबलेट कई शानदार फीचर्स से लैस है और इसमें यूनीसॉस टी618 प्रोसेसर दिया गया है। इसके अलावा इसमें दमदार बैटरी सपोर्ट भी दिया गया है। तो चलिए जानते हैं इस नए टैबलेट के बारे में…

    Specifications

    सैमसंग गैलेक्सी टैब ए8 में 10.5 इंच की स्क्रीन है, जिसका रिजॉल्यूशन 1920 x 1200 पिक्सल है। इसमें ऑक्टा-कोर Unisoc T618 प्रोसेसर मौजूद है। साथ ही इसमें 3 जीबी रैम और 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दिया गया है। जिसे माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 1 टीबी तक बढ़ाया जा सकता है। यह डिवाइस एंड्रॉइड 11 ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित होगा।

    Connectivity And Battery 

    सैमसंग गैलेक्सी टैब ए8 में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.0, वाई-फाई, जीपीएस, ग्लोनेस, 3।5एमएम हेडफोन जैक और यूएसबी टाईप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इसके अलावा टैबलेट में 7,400mAh की बैटरी मिलेगी, जो 15 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है।

    Camera

    कंपनी ने सैमसंग गैलेक्सी टैब ए8 के रियर में 8 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है। जबकि फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है। वहीं डिवाइस में डेटा सिक्योरिटी के लिए फेस अनलॉक की सुविधा दी गई है और यह स्टीरियो स्पीकर्स के साथ पेश किया गया है।

    Price

    सैमसंग गैलेक्सी टैब ए8 को भारत में 17,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है। इस टैब की खरीदारी करने पर ग्राहकों को 2000 रुपये तक का कैशबैक भी मिलेगा। वहीं इसे अमेजन इंडिया, फ्लिपकार्ट, सैमसंग ई-स्टोर और ऑफलाइन रिटेल से खरीदा जा सकेगा। इस टैब को ग्रे, सिल्वर, पिंक और गोल्ड कलर ऑप्शन में लॉन्च किया गया है।