Photo - Mi.com
Photo - Mi.com

Loading

मुंबई: Xiaomi एक लोकप्रिय मोबाइल निर्माता कंपनी है। कंपनी अपने ग्राहकों के लिए कई नए स्मार्टफोन लॉन्च कर रही है। लेकिन कंपनी सिर्फ मोबाइल ही नहीं बल्कि कई गैजेट्स भी बनाती है। Xiaomi ने अपनी नई स्मार्टवॉच लॉन्च कर दी है। Xiaomi ने Redmi Watch 3 लॉन्च कर दी है। तो आइए जानते हैं इस स्मार्टवॉच के फीचर्स…… 

रेडमी वॉच 3 के फीचर्स

Xiaomi की इस नई स्मार्टवॉच में 1.75 इंच की AMOLED डिस्प्ले का इस्तेमाल करने को मिलेगा। जिसका रेजोल्यूशन 390×450 पिक्सल है। जिसकी ब्राइटनेस 600 निट्स है। इस स्मार्टवॉच का कुल वजन 37 ग्राम है। यूजर्स को ब्लूटूथ कॉलिंग सपोर्ट और इमरजेंसी कॉल फीचर भी मिलेगा। Redmi Watch 3 में 121 स्पोर्ट्स मोड हैं जिनमें आउटडोर रनिंग, साइकलिंग और स्विमिंग आदि शामिल हैं। इसमें क्लॉक बॉक्स सपोर्ट के साथ 10 बिल्ट इन रनिंग बॉक्स हैं। साथ ही आपको ब्लड ऑक्सीजन ट्रैकर, हार्ट रेट ट्रैकर और स्लीप मॉनिटर जैसे हेल्थ फीचर्स मिलेंगे। आपको 289mAh की बैटरी मिलती है जो एक बार चार्ज करने पर 12 दिनों तक चलती है। साथ ही यह स्मार्टवॉच Android 6.0 या iOS 12 या उसके बाद के वर्जन पर चलने वाले सभी डिवाइस से कनेक्ट होगी।

क्या है कीमत 

Redmi Watch 3 को यूरोप में 119 यूरो (10,600 रुपये) की कीमत में लॉन्च किया गया है। Redmi Watch 3 की भारतीय बाजार में उपलब्धता के बारे में फिलहाल कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है। Redmi Watch 3 को पिछले साल दिसंबर में चीन में लॉन्च किया गया था।