File Photo
File Photo

Loading

मुंबई: भारती एयरटेल (Bharti Airtel) हमारे देश की एक जानी-मानी टेलीकॉम कंपनी (Telecom Company) है। इस कंपनी के ग्राहक (Consumer) पूरी दुनिया में फैले हुए हैं। वर्तमान में Airtel द्वारा 4G, 4G+, 5G और 5G+ नेटवर्क की सुविधा दी जा रही है। ग्राहकों को 5जी प्लस नेटवर्क (5G Plus Network) की क्षमता का अनुभव कराने के लिए एयरटेल कंपनी ने एक नए ऑफर (New Offer) की घोषणा की है। यह ऑफर प्रीपेड और पोस्टपेड दोनों ग्राहकों के लिए उपलब्ध है।

5जी प्लस सेवाओं पर लगी सीमा को हटा दिया

कंपनी ने घोषणा की है कि उसने 5जी प्लस सेवाओं पर लगी सीमा (Limit) को हटा दिया है। इससे ग्राहक डाटा खत्म होने के बाद भी सुविधाओं का लाभ उठा सकेंगे। एयरटेल कंपनी द्वारा पेश किया गया यह ऑफर प्रीपेड ग्राहकों के लिए 239 रुपये से शुरू होने वाले अनलिमिटेड रिचार्ज पर उपलब्ध है। सभी पोस्टपेड ग्राहक अपनी योजना के बावजूद प्रस्ताव का दावा कर सकते हैं। इस कंपनी की सेवाओं का लाभ उठाने वाले ग्राहक एयरटेल थैंक्स ऐप में लॉग इन करके 5जी प्लस नेटवर्क का अनुभव कर सकते हैं। साथ ही नए ऑफर का लाभ आधिकारिक वेबसाइट https://www.airtel.in/airtel-thanks-app की मदद से भी उठाया जा सकता है।

5जी नेटवर्क पूरे भारत के 270 शहरों में उपलब्ध

भारती एयरटेल के कस्टमर बिजनेस डायरेक्टर शाश्वत शर्मा (Customer Business Director Shashwat Sharma) ने इस नए ऑफर के बारे में विस्तार से जानकारी दी। उन्होंने कहा कि यह शुरुआती ऑफर हमारे ग्राहकों को 5जी प्लस नेटवर्क का आनंद लेने में सक्षम बनाएगा। उन्हें डेटा खत्म होने की चिंता किए बिना इस मजबूत नेटवर्क का उपयोग करने का अनुभव मिलेगा। हमें उम्मीद है कि ग्राहकों को निश्चित तौर पर इस नए ऑफर से फायदा होगा। Reliance Jio के नेटवर्क को टक्कर देने के लिए Airtel द्वारा देशभर में 5G नेटवर्क रोल आउट कर दिया गया है। कंपनी का इरादा 2024 तक पूरे भारत में एयरटेल के नेटवर्क का विस्तार करना है। कंपनी की 5जी नेटवर्क सुविधा पूरे भारत के 270 शहरों में उपलब्ध है।