Photo - Amazon India
Photo - Amazon India

    Loading

    दिल्ली:  देश में आजकल ऑनलाइन मूवी या सीरीज देखने की होड़ मची हुई है, वही हॉटस्टार और नेटफ्लिक्स को टक्कर देने Amazon भारत में Prime Lite सब्सक्रिप्शन लाने की तैयारी कर रहा है। इस सब्सक्रिप्शन का बीटा वर्जन लिमिटेड प्राइम के यूजर्स के साथ टेस्ट किया जा रहा है। अमेजन प्राइम का यह नया लाइट सब्सक्रिप्शन फीचर Netflix के 199 रुपये वाले मोबाइल ओनली और Hotstar VIP को टक्कर देगा। हाल हे में Amazon Prime Video ने टेलीकॉम कंपनियों के साथ मिलकर मोबाइल ओनली सब्सक्रिप्शन टेस्ट किया था। 

    एनुअल सब्सक्रिप्शन फीचर 999 रुपये में 

    रिपोर्ट के मुताबिक Amazon Prime Lite का एनुअल सब्सक्रिप्शन फीचर 999 रुपये में आ सकता है। इसमें मिलने वाले बेनिफिट्स की बात करें तो यूजर्स को Prime Lite में अनलिमिटेड कंटेंट मिलेगा। साथ ही, इसमें मिलने वाले कंटेंट की वीडियो क्वालिटी प्रीमियम के मुकाबले एवरेज होगी। इस सब्सक्रिप्शन की डिवाइस लिमिट दो हो सकती है, जिसमें एक मोबाइल फोन और एक टैबलेट या टीवी होगी। 

    यूजर्स को HD कंटेंट के साथ-साथ सेम डे फ्री डिलीवरी ऑफर 

    Amazon Prime के मेन सब्सक्रिप्शन में यूजर्स को HD कंटेंट के साथ-साथ सेम डे फ्री डिलीवरी ऑफर किया जाता है। वहीं Prime Lite यूजर्स को दो दिन में डिलीवरी का ऑप्शन मिलेगा। इसके अलावा Prime Lite के सभी बेनिफिट्स मेन Prime यूजर्स की तरह ही होंगे।