लाइव हुआ अमेजन फेस्टिव सीजन सेल, 40% छूट के साथ खरीद सकते हैं स्मार्टफोन और भी कई डिवाइस

    Loading

    नई दिल्ली: भारत में फेस्टिव सीजन (Festive Sale) शुरू हो गया है। ऐसे में अब ई-कॉमर्स साइट भी अपनी वेबसाइट पर अपने ग्राहक के लिए सेल पेश कर रही हैं। Amazon Great Indian Festival Sale 2022 भी प्राइम मेंबर्स के लिए शुरू हो गया है। हालांकि, जो प्राइम मेंबर नहीं हैं, उनके लिए यह सेल 23 सितंबर से शुरू होगा। 

    इस दौरान ग्राहक को कई एक्सक्लूसिव डील्स में स्मार्टफोन, स्मार्ट टीवी, स्मार्ट वॉच, कंप्यूटर, ईयरबड्स जैसे गैजेट्स मिलेंगे। फेस्टिव सीजन की यह सेल Samsung Galaxy M series और iQOO द्वारा प्रायोजित किया गया है। इसलिए इन ब्रांड्स के प्रोडक्ट्स पर शानदार डील्स भी मिल सकती है। 

    Amazon Great Indian Festival sale 2022 के पहले दिन ग्राहकों के लिए हर 6 घंटे में नए ऑफर जारी होने के साथ शानदार ओपनिंग डे डील्स भी मिल सकती हैं। Amazon ने इस फेस्टिवल सेल की आखिरी तारीख का खुलासा अभी तक नहीं किया है। Amazon Great Indian Festival deals के दौरान SBI क्रेडिट और डेबिट कार्ड धारक 10 प्रतिशत इंस्टेंट डिस्काउंट पा सकते हैं। इस सेल के दौरान चुनिंदा प्रोडक्ट्स पर लिमिटेड टाइम लाइटनिंग डील्स भी ऑफर किए जाएंगे। 

    Amazon फेस्टिव सीजन की इस सेल में स्मार्टफोन और एक्सेसरीज पर कंपनी 40 प्रतिशत तक डिस्काउंट दे रही है। सेल के दौरान ग्राहक इंस्टेंट डिस्काउंट के अलावा अपनी खरीदारी पर उपलब्ध नो कॉस्ट ईएमआई और एक्सचेंज ऑफर भी प्राप्त कर सकते हैं। सेल में लोकप्रिय स्मार्टफोन के अलावा, लैपटॉप, स्मार्टवॉच, हेडफोन और अन्य डिवाइसेज पर कई शानदार डील्स पेश किए गए हैं। जिन्हें ग्राहक 75 प्रतिशत तक डिस्काउंट पर पा सकते हैं।