Image: Google
Image: Google

Loading

भारत IIndia) में FAU-G Game का लोगों को बेसब्री से इंतजार (Wait) है। यह गेम (Game) कल (Tomorrow) यानी 26 जनवरी (26 January) को गणतंत्र दिवस (Republic day) के मौके पर लॉन्च (Launch) होगा। FAU-G (Fearless And United Guards) एक स्वदेशी गेम है, जिसे PUBG के बैन होने के बाद भारत में पेश करने का ऐलान किया गया था। अब यह स्वदेशी गेम PUBG की जगह पर कब्ज़ा करने के लिए बिलकुल तैयार है। FAU-G को भारत की प्रसिद्ध कंपनी nCORE गेम ने बनाया है।  

वहीं FAU-G के फैंस के आंकड़े दिनों-दिन बढ़ते ही जा रहे हैं। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि यह गेम PUBG प्रेमियों को भी आसानी से लुभा लेगा। साथ ही इस गेम के लॉन्च होने से पहले ही गूगल प्ले पर 40 लाख लोगों ने प्री-रजिस्ट्रेशन भी करवा रखा है। इस बात का खुलासा गेम की डेवलेपर कंपनी nCore Games ने ही किया। 

FAU-G की खासियत यह है कि इसमें लद्दाख का दृश्य दिखाया गया है, जहाँ चीनी सैनिकों और भारतीय सैनिकों की लड़ाई होगी। साथ ही यूज़र्स इस गेम के माध्यम से लद्दाख में चीनी घुसपैठियों के खिलाफ लड़ाई लड़ सकेंगे। 

बता दें कि हाल ही में बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार (Bollywood Star Akshay Kumar) ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक पोस्ट शेयर (Post Share) कर ‘FAU-G Anthem’ को रिलीज़ किया था। साथ ही कुछ दिन पहले मेकर्स (Makers) ने ट्विटर (Twitter) पर पोस्ट (Post) जारी कर FAU-G गेम का ट्रेलर (Trailer) भी रिलीज़ किया था।