Elon Musk Twitter
File Photo

    Loading

    दिल्ली: Twitter के नए CEO एलन मस्क का पीछा खुद ट्विटर नहीं छोड़ रहा है। जी हाँ जबसे Elon musk ने ट्विटर ख़रीदा है, फसते चले जा रहे है इस बार अपने एक ही दांव में बुरी तरह से फंस गए हैं। एलन मस्क हमेशा सोशल मीडिया (Social Media)  ट्विटर में बदलाव करते रहते हैं। लेकिन इस बार के बदलाव ने उन्हें परेशां कर दिया है। एलन मस्क ने अपना ट्विटर नेम Mr Tweet कर लिया है लेकिन अब वे इसे बदल नहीं पा रहे हैं। इसका सबसे बड़ा कारण यह है कि Mr Tweet ट्विटर पर एक बार हे नाम बदल सकते है। खुद एलन मस्क ने ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी।

    नहीं बदल पा रहे अपना नाम 

    मस्क ने ट्वीट में कहा है कि अपने ट्विटर पर नाम बदल दिया दिया है और फिर से अपना नाम नहीं बदल पा रहे हैं। ट्वीट में लिखा है कि मेरा नाम मि. ट्वीट में बदल गया है, अब ट्विटर मुझे इसे वापस बदलने की इजाजत नहीं देगा। दरअसल एलान मस्क ने अपना नया नाम नहीं सोचा था। यह नाम उन्हें एक वकील से बहस के दौरान मिल गया। एक रिपोर्ट के अनुसार मस्क के खिलाफ मुकदमा करने वालों के एक वकील ने गलती से मस्क को मिस्टर ट्वीट के नाम से संबोधित किया और इसके बाद एलन मस्क ने नाम बदल दिया।

    स्क की प्रोफाइल का बना दिया था क्लोन 

    पिछले साल नवंबर में ऑस्ट्रेलिया के एक हिंदी प्रोफेसर ने अपनी ट्विटर प्रोफाइल को एलन मस्क की प्रोफाइल का क्लोन बना दिया था और लगातार हिंदी में ट्वीट कर रहे थे जिसके बाद एलन मस्क ने 12 घंटे के भीतर ही इस अकाउंट को सस्पेंड कर दिया। प्रोफेसर ने अपना ट्विटर प्रोफाइल नेम एलन मस्क कर लिया था। इस घटना के बाद एलन मस्क ने ट्वीट करके कहा था कि फर्जी प्रोफाइल के लिए ट्विटर पर कोई जगह नहीं है। अब मस्क ने पैरोडी अकाउंट को लेकर फिर से चेतावनी दी है।