आज से शुरू हुई Flipkart की सेल, मोबाइल-लैपटॉप जैसे गैजेट्स पर मिल रहे शानदार ऑफर्स

    Loading

    नई दिल्ली: Flipkart Plus मेंबर्स के लिए फेस्टिवल सेल लाइव (Flipkart Big Billion Days Sale 2022) हो चुकी है। जिन कस्टमर्स के लिए पास Flipkart Plus मेंबरशिप है, वह आज से ही डिकॉउंट में सामान खरीद सकते हैं। लेकिन, जिन लोगों के पास प्लस मेंबरशिप नहीं है, उनके लिए फ्लिपकार्ट की सेल कल यानी 23 सितंबर से शुरू होगी। इस सेल में ग्राहक ई-कॉमर्स साइट पर इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स या डिवाइसेज जैसे कि लैपटॉप, मोबाइल, स्मार्ट वॉच, टीवी आदि पर 80 प्रतिशत की डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। 

    वहीं, ICICI Bank और Axis Bank के कार्ड होल्डर्स को इस फेस्टिवल सेल में सामान की खरीद पर 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। अगर कोई कस्टमर इस सेल के दौरान फ्लिपकार्ट पर साइनअप करता है तो 100 रुपये का डिस्काउंट भी दिया जाएगा। इसके अलावा, Flipkart Axis Bank Credit Card होल्डर्स को 8 प्रतिशत का डिस्काउंट और 5 प्रतिशत तक कैशबैक मिलेगा। 

    Flipkart Big Billion Days Sale 2022 में रात 12 बजे, सुबह 8 बजे और शाम 4 बजे ‘Crazy Deals’ भी दी जाएगी, जिसमें खास ऑफर्स पेश किए जा रहे हैं। इसके अलावा, ‘Rush Hour’ डील्स भी हैं जो पहले आने वाले कस्टमर्स को ज्यादा फायदा देते हैं। इनमें ‘Early Bird Specials’ और ‘Tick Tock Deals’ भी शामिल हैं, जिसमें कस्टमर्स को हर घंटे कुछ ऑफर्स सबसे कम कीमत में दिए जाएंगे। 

    Flipkart Big Billion Days Sale 2022 में Apple, Samsung, Google जैसे कई ब्रैंड्स पर शानदार डिस्काउंट दिया जा रहा है। साथ ही, एक्सचेंज ऑफर, नो कोस्ट ईएमआई और स्क्रीन डेमेज प्रोटेक्शन भी दिया जा रहा है। इस सेल में इलेक्ट्रॉनिक डिवाइसेज और एक्सेसरीज की फ्लैश सेल भी होगी।