File Photo
File Photo

    Loading

    नई दिल्ली: रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने अपने दो नए प्रीपेड प्लान (Jio New Prepaid Plan) लॉन्च किए हैं। इन दोनों प्लान के साथ यूज़र्स को सालभल के लिए मुफ्त Disney+ Hotstar का Premium सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है। साथ ही इन प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग भी दी गई है। जियो का पहला रिचार्ज प्लान 1,499 रुपये में आता है। वहीं दूसरा रिचार्ज प्लान 4,199 रुपये में पेश किया गया है। इसके अलावा इन दोनों प्लान में हाई-स्पीड डेटा एक्सेस और रोजाना SMS के फायदे भी मिलते हैं। 

    जियो का 1499 रुपये वाला प्लान

    जियो का पहला प्लान 1,499 रुपये का है, जो 84 दिनों की वैधता के साथ आता है। इसमें यूजर्स को रोजाना 2 GB डेटा मिलेगा। इस तरह ग्राहकों को कुल 84 दिनों में 168 जीबी डेटा ऑफर किया जा रहा है। इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली 100 SMS मुफ्त सुविधा मिलती है। साथ ही यूज़र्स इस प्लान में जियो ओटीटी ऐप्स जैसे जियो टीवी , जियो सिनेमा, जियो सिक्योरिटी का मुफ्त सब्सक्रिप्श का भी लुत्फ उठा सकते हैं। साथ ही इस प्लान में यूज़र्स को एक साल के लिए मुफ्त डिज्नी प्लस हॉटस्टार प्रीमियम (Disney+ Hotstar Premium) सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है।

    जियो का 4,199 रुपये वाला प्लान

    वहीं रिलायंस जियो का दूसरा यानी 4,199 रुपये वाला प्लान 356 दिन की वैलिडिटी के साथ पेश किया गया है। इस प्लान में यूजर्स को रोजाना 3 जीबी डेटा दिया जा रहा है। जबकि कॉलिंग के लिए किसी भी नेटवर्क पर बातचीत करने के लिए अनलिमिटेड मिनट दिए गए हैं और रोजाना यूज़र्स 100 SMS कर सकते हैं। जियो के इस प्लान में यूजर्स को जियो टीवी, जियो सिनेमा, जियो सिक्योरिटी का मुफ्त सब्सक्रिप्शन दिया गया है। इसके अलावा इस प्लान में भी पहले वाले प्लान जैसा ही साल भर के लिए डिज्नी+हॉटस्टार प्रीमियम (Hotstar Premium Subscription) सब्सक्रिप्शन मुफ्त में दिया जा रहा है।