File Photo
File Photo

Loading

मुंबई: इस साल इंडियन प्रीमियर लीग का मजा दोगुना हो जाएगा क्योंकि दर्शक रिलायंस जियो के ओटीटी ऐप JioCinema पर आईपीएल 2023 के सभी मैच मुफ्त में देख सकेंगे। लेकिन अगर आप सोच रहे हैं कि सिर्फ जियो यूजर्स ही फ्री में ऑनलाइन मैच देख सकते हैं तो ऐसा नहीं है। आपके लिए खुशखबरी है क्योंकि एयरटेल, वोडाफोन-आइडिया (वी) और बीएसएनएल यूजर्स भी अपने मोबाइल, लैपटॉप और टीवी पर सभी मैचों को मुफ्त में ऑनलाइन स्ट्रीम कर सकेंगे।

Vi, Airtel और BSNL यूजर्स भी IPL फ्री में देख सकते हैं

Jio Cinema भारत में IPL 2023 का आधिकारिक लाइव-स्ट्रीमिंग पार्टनर है। तो Airtel, Jio, VI और BSNL के सभी यूज़र्स IPL के सभी मैचों को मुफ्त में ऑनलाइन स्ट्रीम कर सकते हैं। इसका मतलब है कि आप JioCinema ऐप के माध्यम से टाटा आईपीएल 2023 को मुफ्त में ऑनलाइन स्ट्रीम कर सकते हैं, चाहे आप किसी भी टेलीकॉम कंपनी के यूज़र्स हों। 

इन भाषाओं में ले सकते हैं IPL का लुत्फ

Jio Cinema पर 12 अलग-अलग भाषाओं जैसे मराठी, तमिल, अंग्रेजी, हिंदी, तेलुगु, गुजराती, बंगाली और भोजपुरी में मैच का लुत्फ उठाया जा सकता है। साथ ही, न केवल ऐप पर कमेंट्री की भाषा बदल जाएगी, बल्कि मोबाइल पर आंकड़े और ग्राफिक्स भी आपकी पसंद की भाषा में दिखाई देंगे।

आईपीएल 2023 में खेले जाएंगे 74 मैच 

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 की शुरुआत 31 मार्च से हो रही है। पहले दिन पहला मैच गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच होगा। इस साल कुल 74 मैच खेले जाएंगे। साथ ही आप सभी IPL मैच Jio Cinema ऐप पर भी देख सकते हैं। आप मैच को अलग-अलग एंगल से भी देख सकते हैं। यानी आप फोन के कैमरा एंगल को बदल सकते हैं। इस समय 52 दिवसीय क्रिकेट सम्मेलन में कुल 10 टीमें भाग ले रही हैं। सीजन में कुल 70 लीग मैच खेले जाएंगे। उसके बाद प्लेऑफ के चार मैच खेले जाएंगे। इस तरह टूर्नामेंट में कुल 74 मैच खेले जाएंगे। साथ ही आपकी जानकारी के लिए 18 डबल हेडर (एक दिन में दो मैच) होंगे।