जियो के सस्ते रीचार्ज प्लान
जियो के सस्ते रीचार्ज प्लान

    Loading

    दिल्ली: गणतंत्र दिवस (Republic Day 2023) के मौके पर कई ऑनलाइन रिटेल कंपनियां शानदार ऑफर के साथ अपने महंगे फोन्स को सस्ते में बेच रही हैं। वहीं टेलिकॉम कंपनी Reliance Jio अपने यूजर्स को एक खास ऑफर दे रही है, जिसमे फ्री में 4G फोन और इसके साथ ही यूजर को 2 साल तक कोई रिचार्ज कराने की जरूरत नहीं होगी। Reliance Jio फोन के साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग और ज्यादा डेटा ऑफर किया जा रहा है। 

    आइए जानते हैं इस ऑफर के बारे में…

    जियो का 1999 रुपये वाला प्लान उन लोगों के लिए सबसे बेस्ट है, जो जियो फोन खरीदना चाहते हैं या उन लोगों के लिए जो सेकंडरी फोन लेना चाहते हैं। यह प्लान लेते ही जियो फोन फ्री में दिया जाता है। इसके साथ फ्री कॉलिंग और मैसेजिंग की सुविधा दी जा रही है। इस प्लान की वैलिडिटी 2 साल तक के लिए है। इन दो सालों में 48GB डेटा भी दिया जाता है। इस प्लान में जियो ऐप्स का एक्सेस मिलता है। जियो का 1499 रुपये वाला इस प्लान के साथ भी जियो फोन फ्री (Free Phone)में दिया जाता है।

    दिया जाता है जियो फोन फ्री में 

    इस प्लान में एक साल की वैलिडिटी मिलती है। प्लान में 24GB डेटा ऑफर किया जाता है।  इस प्लान में भी जियो ऐप्स का एक्सेस मिलता है। JioPhone में 2.4-इंच का डिस्प्ले मिलता है। फोन में टॉर्च और रेडियो मिलता है। इसमें कैमरा, माइक्रोफोन, स्पीकर हैं. फोन में फेसबुक, यूट्यूब और वॉट्सएप जैसे ऐप्स चला सकते हैं।