File Photo
File Photo

Loading

दिल्ली: टेलीकॉम कंपनी भारती एयरटेल ने अपने ग्राहकों की सुविधा के लिए कई रिचार्ज प्लान उपलब्ध कराए हैं। इस रिचार्ज प्लान में आपको प्रतिदिन 1 जीबी डेटा से लेकर प्रतिदिन 3 जीबी डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है। इसके साथ ही एयरटेल ने कई शानदार फैमिली प्लान भी उपलब्ध कराए हैं। जिसमें एक रिचार्ज में पूरा परिवार अनलिमिटेड कॉलिंग और इंटरनेट का इस्तेमाल कर सकेगा। इस प्लान की कीमत 1 हजार रुपये से कम है। यह प्लान 190 जीबी डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा के साथ आता है। यह प्लान डिज्नी प्लस हॉटस्टार और अमेजन प्राइम के सब्सक्रिप्शन के साथ भी आता है। 

प्राइमरी यूजर्स को 100 जीबी डेटा 

एयरटेल के पास 999 रुपये का पोस्टपेड प्लान है। इस प्लान के साथ यूजर अधिकतम 3 लोगों को जोड़ सकता है। यह प्लान 190 जीबी डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा के साथ आता है। प्लान के साथ प्राइमरी यूजर्स को 100 जीबी डेटा मिलता है। अन्य तीन यूजर्स को 30 जीबी डेटा मिलता है। यानी प्लान के साथ आपको कुल 190 जीबी डेटा मिलता है। 200 जीबी डेटा रोलओवर की सुविधा भी दी गई है। योजना प्रति दिन 100 एसएमएस प्रदान करती है। प्लान की वैलिडिटी 30 दिनों की है। यानी आपको 249 रुपये प्रति माह की लागत से एक महीने के लिए टेलीकॉम सेवा का लाभ मिलता है।

प्लान में यह सुविधा मिलेगी

एयरटेल का 999 रुपये वाला पोस्टपेड प्लान भी ओटीटी सब्सक्रिप्शन के साथ आता है। यह प्लान बिना किसी अतिरिक्त लागत के 6 महीने की Amazon Prime सदस्यता और 1 वर्ष के Disney Plus Hotstar मोबाइल सदस्यता के साथ आता है। यह प्लान मोबाइल प्रोटेक्शन, एक्सस्ट्रीम मोबाइल पैक और विंक प्रीमियम म्यूजिक सब्सक्रिप्शन के साथ भी आता है।