Photo Credit- Twitter
File pic

    Loading

    दिल्ली: जब से Elon Musk ने ट्विटर (Twitter) खरीदा तब से ट्विटर में कई तरह के बदलाव देखने मिला, जब से मस्क ने कंपनी के CEO के तौर पर कमान संभाली है, हर रोज कुछ नया देखने को मिलता रहता है। इस बार भी उन्होंने ट्विटर के कुछ नए फीचर की जानकारी दी है, जो आने वाले महीनों में प्लेटफॉर्म का हिस्सा होंगे। ब्लू टिक (Blue Tick) से लेकर बीते कुछ महीनों में माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ट्विटर ने कई बदलाव और अपडेट देखने मिला। इतना ही नहीं यह काफी लंबे समय से चर्चा का विषय भी रहा है।

    एक ट्वीट में  दी इसकी जानकारी 

    इसका मुख्य कारण कंपनी के CEO एलन मस्क रहे हैं। ट्विटर जल्द ही अन्य देशों के ट्वीट्स का ट्रांसलेट और सजेशन देना शुरू कर देगा। कंपनी के मालिक ने अपने एक ट्वीट में इसकी जानकारी दी है। बता दें कि एलन मस्क ने 21 जनवरी को इसकी घोषणा की। इसके अलावा, माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर अगला अपडेट यूजर्स को उनकी कस्टम सेटिंग्स से रिकमेंडेड ट्वीट्स पर स्विच करना बंद करना होगा। इस महीने की शुरुआत में मस्क ने कई अन्य अपडेट की घोषणा की थी, जिसमें रिकमेंडेड और फॉलोड ट्वीट्स के बीच टॉगल करने के लिए लेफ्ट-राइट स्वाइप फीचर और एक बुकमार्क बटन शामिल किया गया।

    रिकमेंड किए जाने से पहले ट्रांसलेट किया जाएगा ट्वीट्स

    एलन मस्क ने अपने ट्वीट में बताया कि आने वाले महीनों में, ट्विटर अन्य देशों के ट्वीट्स को ट्रांसलेट करेगा और सजेशन देगा। मस्क ने यह भी कहां कि हर दिन अन्य देशों में एपीक ट्वीट्स जो खासकर जापान से आते हैं। उन्होंने भी बताया कि रिकमेंड किए जाने से पहले ट्वीट्स को ट्रांसलेट किया जाएगा। मस्क ने एक अन्य ट्वीट में कहा कि अगला ट्विटर अपडेट यह याद रखेगा कि क्या आप Recommed फीचर का इस्तेमाल कर रहे हैं।