File Photo
File Photo

    Loading

    दिल्ली: Airtel ने हाल ही में अपने सस्ते प्लान को बंद कर दिया है। लेकिन Vodafone Idea का एक सस्ता प्लान पेश किया है। वोडाफोन के पास एयरटेल के सस्ते प्लान्स के यूजर्स को आकर्षित करने के लिए एक प्लान हो सकता है। Vodafone Idea ने 99 रुपये का सस्ता रिचार्ज प्लान लॉन्च किया है। यह एक एंट्री लेवल प्रीपेड रिचार्ज प्लान है।

    Vodafone Idea का 99 रुपये वाला प्लान

    Vodafone Idea के 99 रुपये के प्रीपेड रिचार्ज प्लान में 200MB डेटा मिलता है। इस प्लान में 99 रुपये का टॉकटाइम दिया जा रहा है। 99 रुपये खर्च करने के बाद यूजर्स से 2.5 पैसे प्रति सेकंड चार्ज किया जाएगा। इस प्लान में यूजर्स को फ्री मैसेज करने की सुविधा नहीं मिलती है। Vodafone Idea के 99 रुपये के रिचार्ज प्लान को Vodafone Idea वेबसाइट और ऐप के जरिए रिचार्ज किया जा सकता है।

    Vodafone Idea 249 रुपये वाला प्लान

    Vodafone Idea ने 249 रुपये का प्लान पेश किया है। इस प्लान में अनलिमिटेड डेटा दिया जाता है। साथ ही इस प्लान में रोजाना 1.5 जीबी डेटा दिया जा रहा है। इस प्लान की वैलिडिटी 21 दिनों की है। इसके अलावा रोजाना 100 एसएमएस की सुविधा दी जा रही है। डेली डेटा लिमिट खत्म होने के बाद स्पीड घटकर 64Kbps रह जाती है। Vodafone Idea को पिछले कुछ दिनों से बिजनेस में घाटा हो रहा है। कंपनी के मुताबिक कंपनी जल्द ही इस नुकसान से उबर जाएगी। इस नुकसान की वजह से कंपनी ने भारत में 5जी रोलआउट शुरू नहीं किया। साथ ही 5जी स्पेक्ट्रम की नीलामी में भी हिस्सा नहीं लिया।