Vodafone Idea
File Photo

Loading

मुंबई: Vodafone Idea ने अपने ग्राहकों को खुश करने के लिए गुपचुप तरीके से दो रिचार्ज प्लान में पहले से ज्यादा बेनिफिट्स देने शुरू कर दिए हैं। Vodafone Idea (Vi) ने 195 रुपये और 319 रुपये के प्रीपेड प्लान में बदलाव किया है। टेलीकॉम कंपनी इन सस्ते प्लान्स में अब ज्यादा बेनिफिट्स ऑफर कर रही है। बिना ज्यादा समय बर्बाद किए आइए जानते हैं इस प्लान के नए फायदों के बारे में….

वोडाफोन आइडिया 195 रुपये के प्लान के फायदे

सबसे पहले अगर बात करें Vodafone Idea के 195 रुपये वाले प्लान (Plan) की तो इसमें अब पहले से ज्यादा बेनिफिट्स मिलेंगे। पहले इस पैक में यूजर्स को 2GB डाटा (2GB Data) मिल रहा था। लेकिन अब यह प्लान 3GB डेटा ऑफर (Offer) कर रहा है। साथ ही इस रिचार्ज (Recharge) में आपको पहले की तरह 300SMS और अनलिमिटेड कॉलिंग (Unlimited Calling) मिलेगी। इसके साथ ही बिना किसी बदलाव के 1 महीने की वैलिडिटी भी बरकरार रखी गई है। साथ ही, यह प्लान अब कंपनी वीआई मूवीज़ एंड टीवी के लाभों के साथ आता है जो बिना किसी अतिरिक्त लागत के पेश किया जा रहा है। 

वोडाफोन आइडिया के 319 प्लान 

Vodafone Idea के 319 रुपये के प्लान में अब 2GB डेटा मिलता है। साथ ही इस्तेमाल के लिए डेली 100SMS भी दिए जा रहे हैं। यह प्लान अनलिमिटेड लाभ भी प्रदान करता है, जो यूज़र्स को बिंज ऑल नाइट, रोल ओवर डेटा और वीआई मूवीज और टीवी का आनंद लेने में मदद करता है। ये सभी बेनिफिट्स पहले भी प्लान में मिलते थे। लेकिन कंपनी ने इसकी वैलिडिटी को बढ़ा दिया है। पहले यह प्लान 1 महीने की वैलिडिटी के साथ आता था, अब आपको 31 दिन की वैलिडिटी मिलती है। 

296 रुपये का रिचार्ज प्लान

टेलिकॉम कंपनी Vodafone Idea ने हाल ही में 296 रुपये का रिचार्ज प्लान पेश किया था। इस नए प्रीपेड पैक के साथ आपको कुल 25GB सुपरफास्ट इंटरनेट डेटा और पूरे 30 दिनों की वैलिडिटी मिलेगी। इतना ही नहीं, यूजर्स को Vi Movies & TV Classic का भी एक्सेस मिलेगा, जो मूवीज और टीवी शोज का अनलिमिटेड एक्सेस ऑफर करता है।