Asus अपने दो नए दमदार स्मार्टफोन 15 फरवरी को करेगा लॉन्च, जानें क्या होगी खासियत

    Loading

    नई दिल्ली: दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Asus जल्द अपने दो नए स्मार्टफोन (Asus New Smartphones) लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी का यह नया स्मार्टफोन ROG Phone 5s और Asus ROG Phone 5s Pro है, जिसे कंपनी भारत में 15 फरवरी को लॉन्च करेगी। इसकी जानकारी आसुस इंडिया (Asus India) ने दी है। 

    आसुस के दोनों स्मार्टफोन में 6.78-इंच का सैमसंग AMOLED E4 डिस्प्ले दिया गया है, जो 144Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। ये वैनिला ROG फोन 5s 18GB तक LPDDR5 रैम के साथ आता है और इसका प्रो वैरिएंट केवल 18GB LPDDR5 रैम कॉन्फ़िगरेशन में आता है। हालांकि, भारतीय वेरिएंट के स्पेसिफिकेशन के बारे में फ़िलहाल कोई जानकारी हासिल नहीं हुई है। 

    Launching Date And Time

    कंपनी के मीडिया इनविटेशन के मुताबिक, Asus ROG Phone 5s और Asus ROG Phone 5s Pro को भारत में 15 फरवरी को दोपहर 12 बजे वर्चुअल इवेंट के द्वारा लॉन्च किया जाएगा। यूज़र्स इस इवेंट को कंपनी के YouTube चैनल पर लाइव देख सकते हैं। आसुस ने फोन के बारे में और कोई जानकारी नहीं दी है। बता दें कि अगस्त 2021 में इस स्मार्टफोन को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888+ SoC के साथ ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किया गया था। ऐसे में देखा जाना है कि भारत के वेरिएंट में वही स्पेसिफिकेशन मिलेंगे या नहीं, जो पिछले साल अगस्त में पेश किए गया था। 

    Specifications

    आपको बता दें कि ग्लोबल मार्केट में लॉन्च आसुस के दोनों फोन के स्पेसिफिकेशन के आधार पर Asus ROG Phone 5s और Asus ROG Phone 5s Pro को एंड्रॉइड 11 पर आरओजी यूआई स्किन पर पेश किया गया है। इनमें 6।78-इंच का फुल-एचडी+ (1,080×2,448 पिक्सल) सैमसंग AMOLED E4 डिस्प्ले है, जिसकी सुरक्षा के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस प्रोटेक्शन दिया गया है। यह स्मार्टफोन पिछले साल घोषित वैश्विक मॉडल, क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888+ SoCs पर काम करता है। इसमें 18GB LPDDR5 रैम और 512GB ऑनबोर्ड स्टोरेज सपोर्ट दिया गया है।  

    Camera

    Asus ROG Phone 5s और ROG Phone 5s Pro में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया है। इसमें 64-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 13-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल सेंसर और 5-मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर मिलता है। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए दोनों फोन में 24 मेगापिक्सल का सेंसर मौजूद है।

    Battery And Connectivity 

    Asus ROG Phone 5s और ROG Phone 5s Pro में पावर बैकअप के लिए 6,000mAh की बैटरी दी गई है, जो 65W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है। इनमें डुअल फ्रंट-फेसिंग स्टीरियो स्पीकर भी हैं। दोनों फोन में कनेक्टिविटी के लिए 5जी, 4जी एलटीई सपोर्ट, वाई-फाई, ब्लूटूथ वी5।2, एनएफसी, 3।5 एमएम हेडफोन जैक और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट का फीचर्स दिए गए हैं।