धांसू फीचर्स के साथ ASUS ROG Phone 5S स्मार्टफोन दे सकता है दस्तक, लॉन्च से पहले लीक हुए स्पेसिफिकेशन

    Loading

    नई दिल्ली: प्रसिद्ध टेक कंपनी ASUS आज यानी 16 अगस्त को अपना एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है। कम्पनी का यह अपकमिंग स्मार्टफोन ASUS ROG Phone 5S है। हालांकि, कंपनी ने इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग को लेकर कोई भी पुष्टि नहीं की है। इस स्मार्टफोन से जुड़े कई लीक रिपोर्ट्स भी सामने आ चुके हैं, इसी कड़ी में एक और रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें इसके कुछ स्पेसिफिकेशन सामने आए हैं। 

    Specifications

    लीक रिपोर्ट के मुताबिक, ASUS ROG Phone 5S स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 888+ 5G प्रोसेसर दिया जा सकता है, जो 144Hz एडेप्टिव स्क्रीन रिफ्रेश रेट के साथ आएगा। इस स्मार्टफोन में 12GB तक रैम और 512GB तक स्टोरेज दिया जाएगा। स्मार्टफोन में 6GB तक वर्चुअल रैम दिया जा सकता है। लेटेस्ट टिप-ऑफ के मुताबिक, ASUS ROG Phone 5S की डिज़ाइन ROG Phone 5 से काफी मिलता-जुलता होगा। 

    ASUS ROG Phone 5S स्मार्टफोन में प्रोमिनेंट टॉप और बॉटम बेज़ेल्स के साथ एक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट भी दिया होगा। इसके अलावा यह स्मार्टफोन एक नॉच-लेस स्क्रीन के साथ लॉन्च होगा। ASUS ROG Phone 5 में 6.8-इंच की फुल-एचडी+ AMOLED स्क्रीन होगी। यह Android 11 को बूट करेगा। इस स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए 6,000mAh की बैटरी दी जा सकती है, जो 65W फास्ट-चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा। कनेक्टिविटी के लिए डिवाइस में वाई-फाई 6ई, ब्लूटूथ 5.2 और टाइप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए जाएंगे।

    Camera

    ASUS ROG Phone 5S ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप से लैस हो सकता है। जिसमें 64MP प्राइमरी सेंसर, 13MP अल्ट्रा-वाइड लेंस और 5MP मैक्रो स्नैपर शामिल है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए, 24MP का फ्रंट-फेसिंग कैमरा दिया जा सकता है।

    Price

    ASUS ROG Phone 5S की आधिकारिक कीमत और उपलब्धता के बारे में कोई भी जानकारी साझा नहीं की गई है। हालांकि, स्पेसिफिकेशन को देखते हुए इस स्मार्टफोन की कीमत का अंदाज़ा लगाया जा सकता है। कयास लगाए जा रहे हैं कि इस स्मार्टफोन की कीमत लगभग 60,000 रुपए हो सकती है।