सस्ता 4G स्मार्टफोन itel A27 भारत में हुआ लॉन्च, जानें सभी डिटेल्स

    Loading

    नई दिल्ली: टेक कंपनी itel ने अपना नया स्मार्टफोन भारत (India) में लॉन्च कर दिया है। कंपनी का यह नया स्मार्टफोन सस्ता 4G स्मार्टफोन itel A27 है। यह फोन सिंगल रैम वेरिएंट में पेश किया गया है। जो 2 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट के साथ आता है। यह स्मार्टफोन कई शानदार फीचर्स से लैस है। itel A27 स्मार्टफोन तीन आकर्षक कलर ऑप्सन इ लॉन्च किया गया है। इसके बैक में ग्रेडिएंट टोन ब्लैक कलर फिनिश दिया गया है। तो चलिए जानते हैं इसके बारे में विस्तार से…

    Specifications

    itel A27 स्मार्टफोन में 5.45 इंच की बड़ी डिस्प्ले दी गई है। फोन की डिस्प्ले FW+IPS सपोर्ट के साथ आएगी। बेहतर परफॉरमेंस के लिए स्मार्टफोन में ऑक्टाकोर 1.4GHz प्रोसेसर दिया गया है। यह फोन एंड्राइड 11 बेस्ड (गो एडिशन) ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। फोन के स्पेस को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 128 जीबी तक बढ़ा जा सकेंगे। फोन ड्यूल 4G सिम सपोर्ट के साथ आता है।

    Camera

    itel A27 स्मार्टफोन के रियर पैनल पर सिंगल 5 मेगापिक्सल AI रियर कैमरा दिया गया है, जो फ्लैश सपोर्ट के साथ आएगा। जबकि सेल्फी और वियो कॉल के लिए फोन में 2 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन में कई तरह के कैमरा मोड्स जैसे AI ब्यूटी मोड, पोर्टेट मोड, HDR मोड, शार्ट वीडियो, AR फिल्टर्स और स्टीकर्स मौजूद हैं। 

    Battery

    itel A27 स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए 4,000mAh की बैटरी दी गई है। इसमें सुरक्षा के लिए फेस अनलॉक और फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। itel A27 की खरीद पर फोन के साथ एसेसरीज के तौर पर एक पार एडॉप्टर, यूएसबी केबल, स्क्रीन फिल्म, यूजर मैन्युअलर और एक प्रोटेक्टिव कार्ड के साथ वारंटी कार्ड दिया जाएगा।

    Price

    itel A27 स्मार्टफोन को भारत में 5,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है। इस स्मार्टफोन की सीधी टक्कर टक्कर अपने सेगमेंट में Jio Phone Next से होगी। बता दें के जियोफोन नेक्स्ड की कीमत भी 5,999 रुपये ही है। साथ ही स्पेसिफिकेशन्स के मामले में भी itel A27 स्मार्टफोन जियोफोन नेक्स्ड से कम नहीं है। यह स्मार्टफोन क्रिस्टल ब्लू, सिल्वर पर्पल और डीप ग्रे में आता है।