PIC: Twitter
PIC: Twitter

    Loading

    नई दिल्ली: टेक कंपनी Nubia ने अपना नया स्मार्टफोन ग्लोबल मार्केट (Global Market) में लॉन्च कर दिया है। कंपनी का यह लेटेस्ट स्मार्टफोन Nubia Red Magic 7S Pro गेमिंग स्मार्टफोन है, जिसे मंगलवार को पेश किया गया है। यह स्मार्टफोन कई शानदार फीचर्स से लैस है। वहीं यह फोन दमदार बैटरी और प्रोसेसर के साथ आता है। तो चलिए अब जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में विस्तार से… 

    Specifications

    Nubia Red Magic 7S Pro में 6.8 इंच की फुल HD+ डिस्प्ले दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन 1,080×2,400 पिक्सल और 120Hz का रिफ्रेश रेट है। इस स्मार्टफोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए Snapdragon 8+ Gen 1 SoC का प्रोसेसर दिया गया है, जो 18GB RAM के साथ आता है। स्मार्टफोन ICE 10.0 मल्टी-डायमेंशनल कूलिंग टेक्नोलॉजी के साथ आता है। इसके अलावा यह फोन कोर 1 समर्पित गेमिंग चिप से लैस है।

    Camera And Battery 

    कैमरा की बात करें तो, Nubia Red Magic 7S Pro स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है। जिसका 64 मेगापिक्सल का पहला कैमरा, 8 मेगापिक्सल का दूसरा कैमरा और 2 मेगापिक्सल का तीसरा कैमरा।  स्लेफ़ी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। जबकि पावर बैकअप के लिए स्मार्टफोन में 5000mAh की ड्यूल सेल बैटरी दी गई है, जो कि 65W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

    Price

    अब अगर कीमत की बात की जाए तो, Nubia Red Magic 7S Pro के 12GB RAM और 256GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 729 डॉलर यानी कि 59,000 रुपये है। हालांकि Mercury और Supernova मॉडल वाले 8GB RAM और 512GB इनबिल्ट स्टोरेज वेरिएंट को $899 डॉलर यानी 72,000 रुपये की कीमत रखी गई है। 

    Availability

    Nubia Red Magic 7S Pro स्मार्टफोन Nubia की ऑफिशियल वेबसाइट पर बिक्री के लिए 9 अगस्त को उपलब्ध होगा। आपको बता दें कि Nubia Red Magic 7S Pro को इस माह की शुरुआत में चीन में लॉन्च किया गया था। वहीं, 7S प्रो के अलावा नूबिया रेड मैजिक 7S को भी उसी दिन चीनी में पेश किया गया था।