इस रक्षाबंधन पर अपनी बहन को गिफ्ट करें ये टॉप 5G स्मार्टफोन, कीमत 20,000 से भी कम

    Loading

    नई दिल्ली: रक्षाबंधन (Raksha Bandhan 2021) का त्योहार भाई-बहन के प्रेम और उनके पवित्र रिश्ते को दर्शाने का त्योहार है। इस दिन बहनें अपने भाइयों के कलाई पर राखी बांध उनका मुंह मीठा करवाती है। साथ ही भाई भी अपनी बहन को कुछ उपहार (Rakhi Gift) में देता है। ऐसे में अगर आप इस रक्षाबंधन अपनी बहन को मोबाइल गिफ्ट करने का सोच रहे हैं तो आज यह आर्टिकल आपके लिए ही है। भारतीय बाजार में ऐसे कई शानदार स्मार्टफोन (Smartphone Raksha Bandhan Gift) मौजूद हैं, जो रखी गिफ्ट के तौर पर बहुत अच्छे हैं और यह आपके बजट के अंदर भी है। तो चलिए जानते हैं ऐसे ही कुछ 5G स्मार्टफोन (5G Smartphone) के बारे में जिनकी कीमत 20,000 से भी काम है और आप इन स्मार्टफोन को अपनी बहन को उपहार स्वरूप देकर उन्हें खुश कर सकते हैं…

    Oppo A53s 5G

    भारतीय बाजार में Oppo ब्रांड का अच्छा-खासा नाम है। लोग इस ब्रांड के स्मार्टफोन्स को काफी पसंद करते हैं। ऐसे में आप इस रखी अपनी बहन को Oppo A53s 5G स्मार्टफोन गिफ्ट कर सकते हैं। इसमें आपको 64GB इंटरनल स्टोरेज मिलेगा। साथ ही इसकी बैटरी भी दमदार है जो 5,000mAh के साथ आती है। इसक प्रोसेसर भी काफी पॉवरफुल है। कैमरे की बात करें तो इस स्मार्टफोन में आपको ट्रिपल कैमरा मिलेगा, जिसका मेन कैमरा 13MP का है, जबकि इसका फ्रंट कैमरा 8MP का है। भारतीय बाजार में इस स्मार्टफोन के 64GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत केवल 15,990 रुपये है। 

    POCO M3 Pro 5G 

    POCO के स्मार्टफोन ेभी काफी दमदार होते हैं। इसलिए आप इस रखी अपनी बहन को POCO M3 Pro 5G स्मार्टफोन गिफ्ट कर सकते हैं। इसके स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इस स्मार्टफोन में Dimensity 700 5G प्रोसेसर दिया गया है। साथ ही फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। जिसका 48MP का प्राइमरी सेंसर है, जबकि इस फोन के फ्रंट में 8MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है। पावर बैकअप के लिए इसमें 5,000mAh की बैटरी दी गई है। इस स्मार्टफोन का 64GB स्टोरेज वेरिएंट केवल 13,999 रुपये में आता है। 

    REDMI Note 10T 5G

    भारतीय बाजार में REDMI बहुत लोकप्रिय ब्रांड हैं। ऐसे में आप इस रक्षाबंधन अपनी बहन को Redmi Note 10T 5G स्मार्टफोन गिफ्ट के तौर पर दे सकते हैं। यह स्मार्टफोन में 6.5 इंच के फुल एचडी प्लस डिस्प्ले के साथ आता है। साथ ही इस स्मार्टफोन में MediaTek Dimensity 700 प्रोसेसर दिया गया है। कैमरे के लिए स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसका प्राइमरी सेंसर 48MP का है। जबकि सेल्फी के लिए 8MP का कैमरा दिया गया है। इस स्मार्टफोन के 64GB स्टोरेज वेरिएंट को आप केवल 16,470 रुपये में खरीद सकते हैं। 

    Realme Narzo 30 5G

    Realme Narzo फिलहाल भारत में बहुत ट्रेंड कर रहा है। ऐसे में आप अपनी बहन को राखी गिफ्ट देने के लिए Realme Narzo 30 5G स्मार्टफोन को पसंद कर सकते हैं। इस स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी और MediaTek Dimensity 700 प्रोसेसर दिया गया है। यह डिवाइस ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ आता है, जिसका मेन कैमरा 48MP का है, जबकि 16MP का सेल्फी कैमरा है। इस स्मार्टफोन के 64GB स्टोरेज वेरिएंट को आप महज 13,999 रुपये में खरीद सकते हैं।