खुशखबरी! Oneplus का नया वर्जन OnePlus Nord 2 की सामने आयी पहली झलक, जल्द होगा लॉन्च, जानें क्या है इसमें खास

    नई दिल्ली : स्मार्टफोन फ़ोन की जानी मानी कंपनी One Plus अपनी नई पेशकश लेकर आ रहा है। दिग्गज स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी OnePlus अपने अपकमिंग मिड रेंज Oneplus Nord 2 स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। कंपनी ने हाल ही में दमदार फीचर्स से लेस अपने Nord सीरीज का नया Nord CE5g को लॉन्च किया था| जानकारी के मुताबिक, OnePlus 24 जुलाई को Oneplus Nord 2 को ऑफिशियली रोलआउट कर सकती है।

    हालांकि, कंपनी ने अपने नए लॉन्च की तारीख को लेकर कोई ऑफिशियल जानकारी शेयर नहीं की हैOne Plus Nord 2 कथित तौर पर कंपनी के इतिहास में पहला वनप्लस डिवाइस बनने के लिए तैयार है, जिसमें क्वालकॉम-निर्मित चिप की सुविधा नहीं है, इसके बजाय फ्लैगशिप स्तर के मीडियाटेक डाइमेंशन 1200 का ऑप्शन दिया गया है। डिवाइस को पहले 8GB रैम के साथ डाइमेंशन 1200 को सपोर्ट करते हुए BIS लिस्टिंग में लिस्ट किया गया था। स्मार्टफोन में ओरोजनल One Plus Nord की तरह 12GB रैम भी हो सकती है। एक और टिपस्टर स्टीव एच.मैकफली (@OnLeaks) ने वनप्लस नॉर्ड 2 के संभावित डिजाइन पर फोन की पहली तस्वीर शेयर की है।

    OnePlus Nord 2 के फीचर्स 

    OnePlus Nord 2 में 6.45-इंच HD+ AMOLED स्क्रीन 90Hz सपोर्ट के साथ डिवाइस में मीडियाटेक डाइमेंसी 1200 प्रोसेसर मिलने की उम्मीद है जिसमें 8GB रैम और 128GB बेस स्टोरेज है। OnePlus Nord 2 में 4,500mAh की बैटरी हो सकती है। कैमरे की बात करें तो, कहा जाता है कि डिवाइस में ट्रिपल रियर-फेसिंग कैमरा सेटअप है, जो 50MP शूटर के साथ 8MP और 2MP सेंसर के साथ है। आपकी सभी सेल्फी जरूरतों के लिए डिवाइस में 32MP फ्रंट फेसिंग शूटर के साथ आने की उम्मीद है।

    कंपनी ने अभी तक डिवाइस के लिए सटीक लॉन्च डेट का खुलासा नहीं किया है| One Plus Nord 2 में 6.43 इंच फुलएचडी+ एमोलेड डिस्प्ले होगा जिसका रिफ्रेश रेट 90Hz है। हैंडसेट में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर हो सकता है। खबरों के मुताबिक, Nord 2 में 50mp सोनी IMX66 सेंसर, 8 mp अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस और 2 mp सेंसर हैं।