डुअल सेल्फी कैमरा के साथ Honor X20 5G स्मार्टफोन अगले हफ्ते होगा लॉन्च, जानें कितनी होगी कीमत

    Loading

    नई दिल्ली: स्मार्टफोन मेकर कंपनी Honor अपना एक नया डिवाइस लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी का यह नया डिवाइस Honor X20 5G है, जिसे कंपनी 12 अगस्त को ग्लोबली लॉन्च करने की तैयारी में है। यह कंपनी का एक्स 20 सीरीज का दूसरा हैंडसेट है। जो शानदार फीचर्स के साथ पेश किया जाएगा। इसमें यूज़र्स को ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। वहीं इस स्मार्टफोन में डुअल सेल्फी कैमरा सेटअप भी दिया जाएगा। तो चलिए जानते हैं इसके बारे में विस्तार से…

    Honor X20 5G का लॉन्चिंग इवेंट

    ऑनर के अनुसार, Honor X20 5G स्मार्टफोन का लॉन्चिंग इवेंट 12 अगस्त को चीन में होगा, जो भारतीय समयानुसार शाम 5 बजे से शुरू होगा। इस कार्यक्रम को यूज़र्स कंपनी के आधिकारिक यूट्यूब चैनल और फेसबुक पेज पर लाइव देख सकते हैं।  

    Honor X20 5G की स्पेसिफिकेशन

    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, Honor X20 5G स्मार्टफोन में 120Hz रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले मौजूद रहेगा। वहीं इस स्मार्टफोन में दमदार बैटरी सपोर्ट दिया जाएगा, जो 66W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा। जबकि इसमें 6nm का प्रोसेसर भी दिया जा सकता है। फोटोग्राफी के लिए स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा। जिसका पहला प्राइमरी सेंसर 64MP का होगा। हालांकि, अन्य सेंसर्स की जानकारी नहीं मिली है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में डुअल सेल्फी कैमरा सेटअप भी दिया जाएगा।

    Honor X20 5G की संभावित कीमत

    ऑनर की तरफ से अभी तक Honor X20 5G स्मार्टफोन की कीमत और फीचर को लेकर कोई भी जानकारी साझा नहीं की गई है। लेकिन लीक रिपोर्ट्स की मानें तो इस डिवाइस को बजट रेंज की कीमत में लॉन्च किया जा सकता है ।