PIC: Twitter
PIC: Twitter

    नई दिल्ली: स्मार्टफोन मेकर कंपनी Infinix आज यानी 2 अगस्त को अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है। कंपनी का यह नया स्मार्टफोन Infinix Hot 12 Pro है। इस स्मार्टफोन को लेकर कंपनी ने दावा किया है कि, फोन प्रो मल्टी टास्कर के लिए है, जो 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ आएगा। इस स्मार्टफोन को लेकर ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर टीज किया जा चुका है। 

    Flipkart पर दी गई जानकारी के मुताबिक, Infinix Hot 12 Pro में 6.6-इंच की HD+ स्क्रीन 90Hz रिफ्रेश रेट और 180Hz टच सैंपलिंग रेट के साथ आएगा। फोन में 8 जीबी रैम के साथ 128 जीबी यूएफएस 2.2 स्टोरेज दी जा सकती है। जिसे यूज़र्स चाहें तो 5 जीबी वर्चुअल रैम सपोर्ट की मदद से 13 जीबी तक बढ़ा सकते हैं। फोन की सिक्योरिटी के लिए बैक पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा, जो कैमरा मॉड्यूल के ठीक राइट साइड में होगा। 

    Infinix Hot 12 Pro स्मार्टफोन के रियर में डुअल कैमरा सेटअप भी दिया गया है। जिसका प्राइमरी कैमरा 50-मेगापिक्सल का है। हालांकि, इस स्मार्टफोन के फ्रंट कैमरा के बारे में कोई भी जानकारी हासिल नहीं हुई है। इसके अलावा फोन के प्रोसेसर और प्राइस को लेकर भी फ़िलहाल कोई खुलसा नहीं हुआ है। इसके लिए हमें Infinix Hot 12 Pro के ऑफिशियली लॉन्च का इंतजार करना होगा।