PIC: Twitter
PIC: Twitter

    Loading

    नई दिल्ली: टेक कंपनी इंफिनिक्स (Infinix) ने भारत में अपना नया 5G स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। कंपनी का यह लेटेस्ट स्मार्टफोन Infinix Hot 20 5G है, जो कई शानदार फीचर्स से लैस है। इस स्मार्टफोन में हाई रिफ्रेश रेट डिस्प्ले, बड़ी बैटरी और 5G बैंड सपोर्ट के साथ आता है। तो चलिए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में विस्तार से…

    Specifications

    Infinix Hot 20 5G में 6.6 इंच के बड़े ड्रॉप-नॉच डिस्प्ले दिया गया है, जो फुल-एचडी + रिज़ॉल्यूशन के साथ आता है। इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट और 180Hz टच सैंपलिंग रेट वाला LCD पैनल है। फोन की स्क्रीन की सुरक्षा के लिए पांडा ग्लास का प्रोटेक्शन है। यह फोन मीडियाटेक डायमेंसिटी 810 SoC पर संचालित है। इसमें 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज दिया गया है, इसमें 1TB तक एक्स्ट्रा स्टोरेज और 3 जीबी का एक्सटेंडेड रैम का सपोर्ट भी है। 

    Battery And Camera

    Infinix Hot 20 5G में पावर बैकअप के लिए 5,000mAh की बैटरी दी गई है, जो 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है। स्मार्टफोन के रियर पर डुअल कैमरा सेटअप है। इसके बैक में 50MP का मुख्य लेंस और एक सहायक लेंस है। जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8MP का सेंसर दिया गया है। इसमें फ्रंट और रियर दोनों कैमरों पर एलईडी फ्लैश  भी है। इस स्मार्टफोन में DTS ऑडियो सपोर्ट वाले स्पीकर और 3.5 मिमी ऑडियो जैक भी दिया गया है।

    Price

    Infinix Hot 20 5G के 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 11,999 रुपये है। जिसे 3 कलर ब्लास्टर ग्रीन, रेसिंग ब्लैक और स्पेस ब्लू में लॉन्च किया गया है। यह डिवाइस फ्लिपकार्ट पर 9 दिसंबर से बिक्री के लिए उपलब्ध होगी।