PIC: Twitter
PIC: Twitter

    Loading

    नई दिल्ली: टेक कंपनी इंफिनिक्स (Infinix) ने हाल ही में Infinix Smart 6 Plus स्मार्टफोन को लॉन्च किया है। ऐसे में कंपनी अब भारत में Infinix Smart 6 HD स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी में है। यह कंपनी का एक बजट स्मार्टफोन होगा, जो एचडी+ डिस्प्ले और आधुनिक डिजाइन के साथ पेश किया जाएगा। 

    Infinix Smart 6 Plus स्मार्टफोन को लेकर कई मीडिया रिपोर्ट में में दावा किया गया है कि, इसे जल्द ही भारतीय बाजार में उतारा जाएगा। हालांकि, कंपनी की तरफ से अभी तक इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग डेट का खुलासा नहीं किया गया है। 

    हालांकि, कंपनी ने Infinix Smart 6 HD फोन के कलर ऑप्शन की जानकारी दी है। जिससे पता चलता है कि, इस स्मार्टफोन को भारत में तीन कलर ऑप्शन फोर्स ब्लैक, एक्वा स्काई और ओरिजिन ब्लू में लॉन्च किया जाएगा। इस फोन के कुछ हाइलाइट्स फीचर्स के अलावा बाकी सारी जानकारी का फ़िलहाल खुलासा नहीं किया गया है। 

    आगामी Infinix Smart 6 HD स्मार्टफोन में 6.6-इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया जा सकता है। इसमें पावर बैकअप के लिए 5,000mAh की बैटरी होने की पुष्टि हो चुकी है। ज्ञात हो कि, इस डिवाइस को कुछ महीने पहले बांग्लादेश में लॉन्च किया गया था। इसलिए उम्मीद है कि Infinix Smart 6 HD के भारतीय मॉडल में भी वैश्विक मॉडल के समान ही फीचर्स दिए जाएंगे। 

    Infinix Smart 6 HD के बांग्लादेशी मॉडल के हिसाब से देखें तो, यह स्मार्टफोन 2GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता आता है। जिसे यूज़र्स चाहें तो माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के जरिए 512GB तक बढ़ा सकते है। 

    Infinix Smart 6 HD में पीछे की तरफ 8MP मुख्य लेंस और AI लेंस के साथ डुअल कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 5MP का कैमरा दिया जा सकता है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 11 गो एडिशन पर आधारित हो सकता है।