Snapdragon 888 Plus प्रोसेसर के साथ iQOO 8 स्मार्टफोन जल्द होगा ग्लोबल मार्केट में लॉन्च, जानें कितनी होगी कीमत

    नई दिल्ली: स्मार्टफोन मेकर कंपनी iQOO जल्द स्मार्टफोन के नए सीरीज को लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी का यह आगामी स्मार्टफोन सीरीज iQOO 8 का है, जिसे कंपनी 17 अगस्त को ग्लोबल मार्केट में लॉन्च करने वाली है। इस सीरीज के तहत iQOO 8 और iQOO 8 Pro को पेश किया जाएगा। इस सीरीज से जुड़ी कई लीक रिपोर्ट्स भी सामने आ चुकी है। इसी कड़ी में एक और रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें इस सीरीज के स्टैंडर्ड वर्जन यानी आईकू 8 (iQOO 8) के कुछ फीचर्स की जानकारी मिली है।

    गिज्मोचाइना की रिपोर्ट के अनुसार, टेक टिप्स्टर Bald Panda ने आगामी स्मार्टफोन iQOO 8 के कुछ फीचर्स लीक किए हैं। ब्लैड पांडा के मुताबिक, यह स्मार्टफोन फ्लैट डिस्प्ले के साथ आएगा। जबकि आईकू 8 प्रो में कर्व्ड डिस्प्ले दिया जा सकता है। इसके अलावा iQOO 8 स्मार्टफोन में प्रोसेसर के लिए क्वालकॉम का Snapdragon 888 Plus दिया जा सकता है। साथ ही पावर बैकअप के लिए डिवाइस में 4,500mAh की दमदार बैटरी दी जा सकती है, जो 120 वॉट वायर चार्जिंग से लैस होगी।

    अन्य मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, iQOO 8 Pro स्मार्टफोन में 6.78 इंच की LTPO कर्व्ड स्क्रीन दी जा सकती है। जो पंच-होल कैमरा के साथ आएगा। इसके अलावा डिवाइस में क्वालकॉम का लेटेस्ट Snapdragon 888 Plus प्रोसेसर मिल सकता है।

    लीक रिपोर्ट्स की मानें तो iQOO 8 और iQOO 8 Pro स्मार्टफोन की कीमत प्रीमियम रेंज में रखी जा सकती है। iQOO 8 सीरीज के स्मार्टफोन्स को कई कलर ऑप्शन के साथ पेश किया जा सकता है। हालांकि, कंपनी की तरफ से अभी तक iQOO 8 और iQOO 8 Pro की कीमत या स्पेसिफिकेशन को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है।