Photo - Itel India
Photo - Itel India

    Loading

    दिल्ली: जी, हाँ Itel हर बार की तरह इस बार भी बजट फोन ले  कर आ रहा है और itel हमेशा से ही एंट्री लेवल स्मार्टफोन पेश करता है। इस बार कंपनी ने एक नए बजट फोन की घोषणा की है, जिसका नाम Itel A24 Pro है, जो एक कॉम्पेक्ट फोन है। इसका डिस्प्ले काफी छोटा है। फोन के पीछे भी एक ही कैंरा मिलता है। फोन 4जी कनेक्टिविटी के साथ आता है। 

    फोन में फेस अनलॉक फीचर 

    फोन की कीमत भी काफी कम है। Itel A24 Pro में 850 x 480 पिक्सल के रिजॉल्यूशन के साथ 5-इंच का IPS LCD डिस्प्ले मिलता है। फोन में कोई फिंगरप्रिंट स्कैनर नहीं है। लेकिन फोन में फेस अनलॉक फीचर मिलता है। फोन Android 12 Go वर्जन पर चलता है। फोन में पीछे की तरफ 2MP का कैमरा मिलती है। वहीं सामने की तरफ 0.3MP का सेंसर है। फोन का डिजाइन भी काफी ट्रेंडी है। Itel A24 Pro में 3020mAh की बैटरी मिलती है, फोन को माइक्रोएसबी पोर्ट के जरिए चार्ज किया जा सकता है। फोन Unisoc SC9832E क्वाड-कोर चिपसेट द्वारा संचालित होता है। 

    कीमत है सिर्फ 4,632 रुपये

    फोन में कितनी रैम होगी, इसको लेकर कोई जानकारी नहीं है, लेकिन फोन 32GB स्टोरेज के साथ आएगा। Itel A24 Pro को बांग्लादेश में लॉन्च किया गया है, जहां इसकी कीमत 57 डॉलर (4,632 रुपये) है। फोन सिर्फ ग्रीन कलर में आता है। फोन बाकी किन मार्केट्स में आएगा, इसकी कोई जानकारी नहीं है।