itel ने अपने किफायती स्मार्टफोन को भारत में किया लॉन्च, कीमत 7 हज़ार से भी कम, जानें खासियत

    Loading

    नई दिल्ली: स्मार्टफोन मेकर कंपनी itel ने अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। कंपनी का यह लेटेस्ट स्मार्टफोन itel A49 स्मार्टफोन है, जिसे लेकर कंपनी ने दावा किया है कि यह सबसे किफायती अफोर्डेबल स्मार्टफोन है, जो कई शानदार फीचर्स से लैस है। इस स्मार्टफोन में यूज़र्स को दमदार बैटरी सपोर्ट मिलेगा, जबकि पहले में बेहतरीन एडवांस्ड ड्यूल सिक्योरिटी फीचर्स भी दिया गया है। तो चलिए जानते हैं इसके बारे में विस्तार…

    Specifications

    itel A49 स्मार्टफोन में 6.6 इंच एचडी प्लस IPS डिस्प्ले दिया गया है। यह स्मार्टफोन लेटेस्ट एंड्राइड 11 (Go Edition) पर काम करेगा। इसमें 1.4GHz क्वॉड-कोर प्रोसेसर सपोर्ट दिया गया है, जो 2 जीबी रैम और 32GB स्टोरेज में आएगा। इस स्मार्टफोन के स्पेस को यूज़र्स चाहें तो मेमोरी कार्ड की मदद से 128GB तक बढ़ा सकते हैं। itel A49 स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए 4000mAh की इनबिल्ड बैटरी दी गई है, जो स्मार्ट पावर सेविंग मोड के साथ आएगा। वहीं इसमें ड्यूल सिक्योरिटी पीचर्स जैसे फेस अनलॉक और मल्टी-फीचर फिंगरप्रिंट सेंसर सपोर्ट भी मौजूद है। 

    Camera And Connectivity 

    itel A49 स्मार्टफोन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जो LED फ्लैश सपोर्ट के साथ आएगा। इसमें मुख्य कैमरा 5-मेगापिक्सेल सेंसर का है और दूसरा कटआउट वीजीए सेंसर को होस्ट करता है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 5 मेगापिक्सल का सेंसर मिलता है। फोन AI ब्यूटी मोड के साथ ब्राइट और क्लियर लाइट सपोर्ट के साथ आएगा। कनेक्टिविटी फीचर्स के तौर पर फोन में 4G VoLTE /ViLTE दिया गया है। 

    Price

    Itel A49 डिवाइस को भारत में कंपनी की नई बजट पेशकश के रूप में लॉन्च किया गया है। Itel A49 स्मार्टफोन को सिंगल स्टोरेज 2GB RAM + 32GB में पेश किया गया है, जिसकी कीमत 6,999 रुपये रखी गई है। itel A49 स्मार्टफोन एक ग्रेडिएंट ग्लॉसी फिनिश और तीन कलर ऑप्शन क्रिस्टल पर्पल, डेमो ब्लू, स्काई क्रेयान में लॉन्च किया गया है।